हाॅटस्टार पर नज़र आएंगे बाॅम्बे वैलवेट क्लब के सितारे

हाॅटस्टार पर नज़र आएंगे बाॅम्बे वैलवेट क्लब के सितारे

लखनऊ:  अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित बाॅम्बे वैलवेट जिसमें रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और करण जौहर मुख्य अभिनेता हैं, ने सीधे मोबाइल फोन के माध्यम से लाखों फिल्म प्रेमियों के साथ जुड़ने के लिए डिजिटल प्लेटफाॅर्म हाॅटस्टार को चुना है। इसके सितारों ने एक मनोरंजक डिजिटल एपिसोड द बाॅम्बे वैलवेट क्लब की शुटिंग की है, जिसमें करण जौहर रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और प्रतिभाशाली निर्देशक अनुराग कश्यप के साथ फिल्म के सेट पर इन्टरव्यू कर रहें हैं। एक घण्टे का यह एपिसोड शनिवार 9 मई को हाॅटस्टार पर उपलब्ध होगा। 

हाॅटस्टार पर बाॅम्बे वैलवेट क्लब के दौरान करण जौहर- रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और अनुराग कश्यप के साथ रोमांचक बातचीत करेंगे। इस अनूठे साक्षात्कार के माध्यम से अभिनेता अपनी प्रतिभा, अपनी सोच, रिश्तों आदि के बारे में ऐसी एक्सक्लुजि़व बातें बताएंगे जो अब से पहले किसी शो में नहीं की गई हैं।

फाॅक्स स्टार स्टुडियोज़ इण्डिया की चीफ़ मार्केटिंग आॅफिसर शिखा कपूर ने बताया, ‘‘हमें खुशी है कि हमें बाॅम्बे वैलवेट के लिए हाॅटस्टार के साथ जुड़ने का मौका मिला है। हाल ही में हमने गाने मोहब्बत बुरी बीमारी के प्रीमियर के लिए पहली बार हाॅटस्टार का इस्तेमाल किया। हाॅटस्टार हमारी डिजिटल रणनीति के महत्वपूर्ण अवयवों में से एक है और हमें विश्वास है कि बाॅम्बे वैलवेट क्लब के लिए भी यह मंच बेहद फायदेमंद साबित होगा।’’