राहुल के बाद कल संसद में सोनिया बोलेंगी हमला

राहुल के बाद कल संसद में सोनिया बोलेंगी हमला

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी अबतक खामोश रही। क्योंकि केंद्र सरकार पर हमले की कमान राहुल गांधी ने थाम रखी थी। सड़क से लेकर संसद तक राहुल गांधी के हमला करने के बाद अब खुद सोनिया गांधी एनडीए सरकार पर हमला करेंगी। वो पहली बार बुधवार को मौजूदा संसद सत्र में जब केंद्र सरकार पर हमलावर रूख अख्तियार करेंगी, तो उनके निशाने पर कई मुद्दे होंगे।

सोनिया गांधी बुधवार को न सिर्फ केंद्र सरकार के खिलाफ हमले की कमान संभालेंगी, बल्कि काले धन, सीवीसी और लोकपाल की नियुक्ति सहित भ्रष्टाचार से जुड़े मुद्दों पर लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव पेश करेंगी। सोनिया गांधी इन सभी मुद्दो पर विस्तार से केंद्र सरकार की नीतियों की पोल खोलेंगी।

राहुल के बाद कल संसद में सोनिया करेंगी मोदी सरकार पर वार सड़क से लेकर संसद तक राहुल गांधी के हमला करने के बाद अब खुद सोनिया गांधी एनडीए सरकार पर हमला करेंगी।

संसद के मौजूदा सत्र में ये पहली बार होगा कि खुद सोनिया गांधी सरकार पर हमला बोलेंगी। इससे पहले भूमि अधिग्रहण बिल पर सोनिया गांधी ने केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोला था। और खुद पैदल मार्च भी किया था। वहीं, राहुल गांधी भूमि अधिग्रहण बिल, रियल इस्टेट बिल, किसानों की समस्याओं जैसे मुद्दों पर सरकार को लगातार घेर रहे हैं। राहुल गांधी इसके लिए पंजाब, महाराष्ट्र में मार्च करते हुए सभाएं भी कर चुके हैं।