मीडिया ने 'आप' को खत्म करने की सुपारी ली है: केजरीवाल

मीडिया ने 'आप' को खत्म करने की सुपारी ली है: केजरीवाल

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल आज मीडिया पर जमकर बरसे और अपने कानून मंत्री जीतेंद्र तोमर का बचाव करते हुए बोले कि अगर थोड़ा-सा भी शक होता तो हम पहली पार्टी हैं, जिसने पिछले चुनाव में चुनाव से दो दिन पहले अपने राजौरी गार्डन के उम्मीदवार की टिकट काटकर सीट खाली छोड़ दी थी तो ऐसे में हम जीतेंद्र तोमर को क्यों बचाएंगे?

केजरीवाल ने मीडिया पर हमला करते हुए कहा कि तोमर ने अपना जवाब और दस्तावेज मीडिया को दिए, लेकिन किसी ने नहीं चलाए, बस हर चैनल ये चला रहा है कि क्या केजरीवाल अपने मंत्री को बर्खास्त करेंगे? इसका मकसद सिर्फ तोमर को बर्खास्त कराना है, सच्चाई जानना नहीं।

केजरीवाल ने कहा है कि मीडिया का एक बड़ा तबका उन्हें और उनकी पार्टी को खत्म करने के लिए साजिश रच रहा है और कुछ मीडिया हाउस ने सुपारी ले रखी है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से आम आदमी पार्टी ने नेताओं का पर्दाफाश किया है उसी तरह से हम मीडिया की भी परत खोलेंगे।

अरविंद केजरीवाल ने मीडिया के पब्लिक ट्रायल की वकालत की है। उन्होंने कहा कि कोई चैनल अगर गलत तथ्यों के साथ खबर दिखाए तो लोगों को उस पर चर्चा करनी चाहिए। मिसाल के तौर पर दिल्ली में ऐसे 8-10 तय ठिकानों पर जहां पब्लिक आती है, वहां यह बताया जाए कि फलां चैनल ने इस तरह की खबर दिखाई और यह झूठी थी। इस तरह के पब्लिक ट्रायल की शुरुआत की जा सकती है।

केजरीवाल ने कहा कि जैसे ही तोमर का मामला सामने आया तो उन्होंने तोमर से लिखित सफाई मांगी, और तोमर का कहना है कि गलत रोल नंबर की जानकारी मांगे जाने के कारण ये स्थिति एक पूरे षडयंत्र के तहत बनाई जा रही है।

केजरीवाल के मुताबिक, तोमर ने अपने भाई को प्रामाणिक दस्तावेज लेने के लिए भेजा है और कुछ दिन में वह आ जाएंगे

इस पूरे मामले में केजरीवाल ने तोमर का बचाव करते हुए, जो बड़ी दलील रखी वह ये कि इस पर अभी तक कोर्ट ने कुछ नहीं कहा है, केवल मीडिया ही खबर चला रहा है।