शामली में हिंसा के लिए बदहाल कानून व्यवस्था जिम्मेदार: डाॅ0 मनोज मिश्र

शामली में हिंसा के लिए बदहाल कानून व्यवस्था जिम्मेदार: डाॅ0 मनोज मिश्र

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी  ने पश्चिम उत्तर प्रदेश में हुए उपद्रव व हिंसा के लिए सपा सरकार की ध्वस्त कानून व्यवस्था को जिम्मेदार ठहराया। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डाॅ0 मनोज मिश्र ने आरोप लगाया कि सपा सरकार की ध्वस्त कानून व्यवस्था पश्चिम उत्तर प्रदेश में हुई हिंसा के लिए जिम्मेदार है। सपा के विधायक के नेतृत्व में हुई हिंसा के लिए विधायक पर कानूनी कार्यवाही होनी चाहिए। उपद्रवकारियों द्वारा थाने पर हमला, पुलिस अधिकारियों पर हमला तथा आगजनी प्रदेश की ध्वस्त कानून व्यवस्था का जीता जागता उदाहरण है। 

प्रवक्ता डाॅ0 मिश्र ने आरोप लगाया कि ट्रेन में हुई मारपीट के बाद भड़की हिंसा के लिए कैराना के सपा विधायक नाहिद हसन जिम्मेदार हैं। श्री हसन के नेतृत्व में उपद्रवकारियों ने बडे़ पैमाने शामली के कांधला में हिंसा की फलस्वरूप बागपत, शामली और मुजफ्फरनगर में भी हिंसा हुई। हरिद्वार-बीकानेर एक्सप्रेस पर हमला किया गया तथा यात्रियों से मारपीट की गई। उप्रदवकारियों ने पुलिस कर्मियों के वाहन तोड दिये, थाने पर हमला किया और पुलिस अधिकारियों को घायल कर दिया। 

डाॅ0 मिश्र ने प्रदेश में कई जगह हिंसा के लिए सपा के विधायक, सांसद और जिला अध्यक्ष जिम्मेदार है। इसके पहले भी अलीगढ के सपा विधायक जफर आलम द्वारा लगभग इसी तरह का कृत्य किया गया था। थाने से आरोपियों को जर्बरदस्ती छुडा ले गये थे। 

प्रवक्ता डाॅ0 मिश्र ने मांग की कि उपद्रव व हिंसा के लिए जिम्मेदार विधायक व उनके समर्थको पर कार्यवाही सपा सरकार करें। पूरे पश्चिम उत्तर प्रदेश की हिंसा व उपद्रव के लिए जिम्मेदार लोगो की तत्काल गिरफ्तारी हो।  

Lucknow, Uttar Pradesh, India