मोगा रेप कांड भगवान की मर्जी

मोगा रेप कांड भगवान की मर्जी

बादल के मंत्री का शर्मनाक बयान 

मोगा। पंजाब के मोगा कांड की निंदा पूरे देश में हो रही है, लेकिन पंजाब कैबिनेट में बतौर शिक्षा मंत्री सुरजीत सिंह रखड़ा ने इस घटना पर बेशर्म बयान दिया है। शिक्षा मंत्री सुरजीत सिंह रखड़ा ने इस वारदात को भगवान की मर्जी बताया है। गौरतलब है कि पंजाब के मोगा में डिप्टी सीएम सुखबीर सिंह बादल की बस में मां और बेटी के साथ पहले छेड़खानी हुई।

विरोध करने पर बस के स्टाफ ने उन दोनों के साथ मारपीट की और फिर उन्हें चलती बस से फेंक दिया गया। मोगा में चलती बस से धकेले जाने के बाद जान गंवाने वाली दलित लड़की के पिता ने पंजाब के उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। उन्होंने पंजाब सरकार का मुआवजा लेने और नौकरी की पेशकश को भी ठुकरा दिया है।

पंजाब के मंत्री ने कहा, मोगा कांड भगवान की मर्जी पंजाब के मोगा कांड की निंदा पूरे देश में हो रही है, लेकिन पंजाब कैबिनेट में बतौर शिक्षा मंत्री सुरजीत सिंह रखड़ा ने इस घटना पर बेशर्म बयान दिया है।

लड़की के शव का परिवार ने अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया है। मृतक के पिता ने कहा है कि उन्हें इंसाफ चाहिए। उनकी मांग है कि पंजाब में बादल परिवार की संचालित ऑर्बिट बस सर्विस बंद की जाए।

गौरतलब है कि जिस बस में हादसा हुआ वो पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के परिवार की है, और अब मोगा में बादल परिवार की बस को सुरक्षा दी जा रही है। इस बस के आगे-पीछे पुलिस की गाड़ी चल रही है ताकि कोई बच्ची और उसकी मां के साथ हुई घटना के गुस्से में उस पर हमला न कर दे। सरकारी खर्चे पर सीएम परिवार की कंपनी की बसों को खास सुरक्षा दी जा रही है।

India