भाजपा सामाजिक न्याय मोर्चा ने केजरीवाल का पुतला फँूका

भाजपा सामाजिक न्याय मोर्चा ने केजरीवाल का पुतला फँूका

लखनऊ। दिल्ली के जंतर मंतर में आप पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं के उकसाने पर राजस्थान के किसान गजेन्द्र सिंह द्वारा आत्महत्या कर लिये जाने के विरोध में भारतीय जनता पार्टी सामाजिक न्याय मोर्चा के नगर अध्यक्ष राम शंकर राजपूत एवं नगर महामंत्री दिलीप साहू के नेतृत्व में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल का पुतला विधान सभा के समक्ष फँूका गया और केजरीवाल के खिलाफ जमकर नारे लगाये गये।

 नगर अध्यक्ष राम शंकर राजपूत ने कहा कि आम आदमी पार्टी द्वारा आयोजित रैली में इसके नेताओं व कार्यकर्ताओं के सामने ही एक किसान आत्महत्या कर रहा हो और उसको बचाने के बजाय उसको मर जाने के लिए लगातार उकसाया जाता रहा। इसके लिए अरविन्द केजरीवाल मनीष सिसोदिया, संजय सिंह सहित मंच पर उपस्थित समस्त नेता जिम्मेदार है, और इसके लिए उन लोगों पर हत्या का मुकदमा चलना चाहिए। नगर महामंत्री गणेश वर्मा, दिलीप साहू ने कहा कि अरविन्द केजरीवाल के राजनीति की नीव ही धोखेबाजी, मक्कारी व दगाबाजी पर टिकी हुयी है और इसी के बदौलत ही दिल्ली की जनता को बरगला कर मुख्यमंत्री बन गये। अपनी आयोजित रैली में किसान गजेन्द्र सिंह को बचाने के बजाय अपनी आँखों के सामने ही मर जाने दिया। इससे बड़ा दुर्भाग्य क्या होगा। मीडिया प्रभारी अवधेश गुप्ता छोटू ने कहा कि केजरीवाल व इनके लोग राजनीति करने के लिए घटिया किस्म के हतकण्डे अपना रहें है और मौत की साजिश कर उस पर राजनीति करने का कुचक्र कर रहें है। केन्द्र सरकार को चाहिए की केजरीवाल सरकार को बर्खास्त कर इन पर हत्या का मुकदमा चलाये। पुतला फूँकने में नगर महामंत्री गणेश वर्मा, मीडिया प्रभारी अवधेश गुप्ता छोटू, श्यामजीत सिंह,

प्रदेश मीडिया, भारत सिंह मौर्या, प्रदेश परिषद सदस्य रामकुमार लोधी एडवोकेट, नगर उपाध्यक्ष महेश साहू दद्दू, नगर राजकुमार मौर्या, सुभाष चैरसिया, राजेश राज, विशराम लोधी सांकेत शर्मा, रमेश गुप्ता, पप्पू मालवीय, मोÛ नईम, मोÛ रिजावान, उमेश रावत, अलखनन्दन हंस, आन्नद मोहन भटनागर, विनीत अवस्थी आदि उपस्थित थे।

 
Lucknow, Uttar Pradesh, India