सरवत के लिए ‘लव एट कैम्पस‘

सरवत के लिए ‘लव एट कैम्पस‘

सरवत गिलानी, जिन्होंने जिं़दगी के नये शो मेरी जान है तू में हनिया (उर्फ हनी) का मुख्य किरदार निभाया है, अपने उम्दा अभिनय से दर्शकों को लुभा रही हैं। दर्शक हनिया और इबाद (अदील हुसैन द्वारा अभिनीत) के बीच की केमिस्ट्री को देखकर मंत्रमुग्ध हैं। हालांकि, दर्शकों को यह नहीं पता कि सरवत की असल जिंदगी की प्रेम कहानी भी उनके चरित्र हनिया से बहुत मेल खाती है। मेरी जान है तू का प्रसारण सोमवार से शनिवार तक रात 9.00 बजे जिं़दगी पर किया जा रहा है।

इस शो में हनिया और इबाद एक ही यूनिवर्सिटी में दाखिला कराते हैं और फिर काॅलेज के कैम्पस में उनका प्यार परवान चढ़ता है। रील लाइफ की तरह, रीयल लाइफ में भी सरवत की अपने पति फहाद से मुलाकात उनके काॅलेज कैम्पस में ही हुई थी, जहां वे कम्यूनिकेशन डिजाइन की पढ़ाई कर रही थीं और फहाद सर्जन बनने के लिए अध्ययन कर रहे थे। बरसों बाद, इस कपल ने जिनका मिलना भाग्य में लिखा था, निकाह करने का फैसला किया।

‘मेरी जान है तू‘ में अमेरिका में रह रही दूसरी पीढ़ी की एक अप्रवासी और अल्हड़ लड़की हनिया तथा अपनी पढ़ाई के लिए अमेरिका आने वाले एक आदर्श लड़के इबाद की कहानी का चित्रण किया गया है। इन दोनों का मिलना भाग्य में लिखा है। शायद तभी हनिया और इबाद एक ही यूनिवर्सिटी में दाखिला लेते हैं और काॅलेज कैम्पस में दोनों का प्यार परवान चढ़ता है। हनिया और इबाद की यात्रा में दिखाया गया है कि प्यार में कोई सीमा नहीं होती और प्यार करने वाले लोगों को अलग अनुभव प्राप्त होता है।