गजेंद्र के घरवालों ने केजरीवाल की माफी को ठुकराया

गजेंद्र के घरवालों ने केजरीवाल की माफी को ठुकराया

जयपुर : दिल्ली में जंतर-मंतर पर आम आदमी पार्टी की रैली के दौरान खुदकशी करने वाले किसान गजेन्द्र सिंह के परिजनों ने इस मामले के पीछे साजिश की आशंका जताते हुए कहा कि वह (गजेन्द्र) ऐसा कर ही नहीं कर सकता और उसे किसी ने उकसाया होगा। वहीं, गजेंद्र के पिता ने केजरीवाल की माफी को खारिज कर कहा कि माफी मांगने से कुछ नहीं होगा, उन्‍हें उनका बेटा चाहिए। क्‍या केजरीवाल की माफी से उनका बेटा वापस लौट आएगा?

राजस्थान के दौसा जिले के नांगल झामरवाडा के रहने वाले गजेन्द्र की मां ने कहा कि माफी मांगने से अब क्या होगा। मेरे पूत (बेटे) की तो जान चली गयी। गजेन्द्र सिंह की मां और बहन रेखा आज नांगल झामरवाडा में संवाददाताओं से बात कर रही थीं। रेखा ने कहा कि जब मेरा भाई पेड़ पर था तो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दो मिनट के लिए अपना भाषण और रैली क्यों नहीं रोकी। मेरे भाई को क्या दुख था जो वह ऐसा करता। उसे जरूर किसी ने उकसाया है। इसमें किसी की साजिश है। मेरा भाई ऐसा कभी कर ही नहीं सकता था। गजेंद्र के तिा ने

गजेन्द्र की पुत्री मेधा ने कहा कि पिताजी फसल खराब होने के कारण परेशान जरूर थे लेकिन ऐसा लगता नहीं था कि वे खुदकशी कर लेंगे। उसने कहा कि गजेंद्र के पास से मिले पत्र की लिखावट उसके पिता की नहीं है। पिता जी आप की रैली में दिल्ली गये थे। पता नहीं, उनको क्या हो गया। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने गजेन्द्र सिंह के खुदकशी करने पर माफी मांगी है लेकिन गजेन्द्र की मां ने उनकी माफी को खारिज कर दिया है।

गौरतलब है कि साफा बांधने में महारथ रखने वाले गजेन्द्र ने बुधवार को दिल्ली में आप की रैली के दौरान एक पेड़ पर फंदे से लटक कर खुदकशी कर ली थी।

India