गजेन्द्र की मौत के लिए 'आप' ज़िम्मेदार: परिवार

गजेन्द्र की मौत के लिए 'आप' ज़िम्मेदार: परिवार

नई दिल्ली। दौसा के किसान गजेंद्र सिंह की जंतर मंतर पर खुदकुशी का मामला नया मोड़ लेता जा रहा है। गजेंद्र के परिजनों ने आम आदमी पार्टी पर उंगली उठाई है। इनका कहना है कि गजेंद्र की मौत के लिए आप ही जिम्मेदार है।

गजेंद्र के भाई विजेंद्र सिंह ने कहा कि वह ऊपर चढ़ गया, लेकिन रैली चलती रही। मेरा भाई किसानों के लिए गया था। ये सब आम आदमी पार्टी का ड्रामा था। आम आदमी पार्टी जिम्मेदार है उनके खिलाफ कार्रवाई हो।

उनके दूसरे भाई श्याम सिंह ने कहा कि गजेंद्र की कॉल डिटेल निकाली जाई। गजेंद्र को मनीष सिसोदिया ने फोन करके बुलाया था। मौत के लिए आम आदमी पार्टी जिम्मेदार है। गजेंद्र साजिश का शिकार हुआ है। केजरीवाल अगर बिजली का तार काटने के लिए खंभे पर चढ़ सकते हैं तो क्या मेरे भाई को नहीं बचा सकते थे?

गजेंद्र के चाचा गोपाल सिंह जो गांव के सरपंच भी हैं, कहा कि दो दिन पहले गजेंद्र जयपुर जाने की बात कहकर निकला था, वहां से दिल्ली चला गया। उसने छोटे भाइयों को फोन पर बताया था, उसे मनीष सिसोदिया ने बुलाया था। उसे उकसाया गया। पूरे मामले की जांच हो और केजरीवाल के खिलाफ कार्रवाई की जाए। इससे बड़ा धोखा नहीं हो सकता कि जिस पार्टी के कार्यक्रम में गया उस पार्टी से कोई हमारे यहां नहीं पहुंचा।

India