मोदी के मंत्री ने मीडिया पर की विवादित टिप्पणी

मोदी के मंत्री ने मीडिया पर की विवादित टिप्पणी

नई दिल्ली। केन्द्रीय विदेश राज्यमंत्री वीके सिंह एक बार फिर विवादित ट्वीट को लेकर चर्चा में है। यमन में भारतीयों को निकालने के ऑपरेशन में लगे वीके सिंह ने अपने ट्वीट में मीडिया को Pressituties कहा। इस पर विपक्षी दलों ने सिंह की खिंचाई की। कांग्रेस ने बयान को खेदजनक करार दिया और मंत्री को असंवेदनशील बताया वहीं लेफ्ट ने कहा कि इस बयान से मंत्री का माइंडसेट सबके सामने आ गया है।

यमन से भारतीयों को बचाने के लिए चल रहे अभियान के मद्देनजर सिंह इन दिनों जिबूती में ही हैं। सिंह ने यह ट्वीट जिबूती में प्रेस ब्रीफ्रिंग के बाद किया। मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह एक्सरसाइज पाकिस्तान हाई कमिशन में जाने से कम एक्साइटिंग है। सिंह का यह बयान भी काफी सुर्खियों में रहा।

बताया जाता है कि सिंह का निशाना ऐसी मीडिया संस्थानों पर है जो पाकिस्तान दिवस में शामिल होने को लेकर उन पर लगातार हमलावर रहे हैं। पिछले महीने पाकिस्तान दिवस पर पाक दूतावास में आयोजित पार्टी में शामिल होने के बाद भी वीके सिंह ट्वीट किए थे। इनसे केन्द्र की मोदी सरकार के लिए परेशानी खड़ी हो गई थी। उन्होंने पाक हाई कमीशन में जाने को "Duty" बताते हुए "Disgust" शब्द का इस्तेमाल किया। उन्होंने हैशटैग के साथ दोनों ही शब्दों को ट्वीट किया था। 

India