ऐक्सिस बैंक का भारतीय सेना के साथ करार

ऐक्सिस बैंक का भारतीय सेना के साथ करार

सेना कर्मचारियों को देगा विशिष्ट रूप से डिजाइन ‘पाॅवर सैल्यूट‘ सैलरी अकाउंट

लखनऊ: ऐक्सिस बैंक ने आज भारतीय सेना के साथ समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किये हैं। इस करार के अंतर्गत, सेना के सभी कर्मचारियों को ‘पाॅवर सैल्यूट‘ सैलरी अकाउंट की पेशकश की जायेगी। एमओयू पर आज मेजर जनरल संजीव वर्मा, वीएसएम और श्री अनिरुद्ध माहेश्वरी, वाइस प्रेसिडेंट एवं बिजनेस प्रमुख-सैलरी, ऐक्सिस बैंक ने हस्ताक्षर किये।

‘पाॅवर सैल्यूट‘ सैलरी अकाउंट में खुदरा बैंकिंग के व्यापक उत्पाद और सेवायें शामिल हैं। इन्हें सेना में सेवायें प्रदान कर रहे और सेवानिवृत्त रक्षा कर्मचारियों दोनों के लिए विशिष्ट रूप से तैयार किया गया है। एक्सक्लूसिव आॅफर्स में 1700 से ज्यादा लोकेशंस पर ऐक्सिस बैंक की 2500 से अधिक शाखाओं में कर्मचारियों के परिवार के सदस्यों के लिए फैमिली बैंकिंग सुविधा, आॅनलाइन पीपीएफ खाता और 200 बेसिक अंकों तक पेशकश करने वाली लोन की रियायती दरें उपलब्ध हैं। इस पेशकश में अकाउंट नंबर पोर्टेबिलिटी और अत्याधुनिक मोबाइल बैंकिंग सेवा भी शामिल है, जिसे यात्रा करने वाले डिफेंस कर्मचारियों की जरूरतों को देखकर बनाया गया है।

श्री राजीव आनंद, ग्रुप एक्जीक्यूटिव एवं प्रमुख-रीटेल बैंकिंग, ऐक्सिस बैंक ने कहा, ‘‘भारतीय सेना के कर्मचारियों को सेवा प्रदान करना हमारे लिए गर्व की बात है। ऐक्सिस बैंक में हमारा दृढ़ विश्वास है कि हम सैन्य बलों के बड़े कर्जदार हैं और सेना के कर्मचारियों को विशेष एवं एक्सक्लूसिव उत्पादों एवं सेवाओं की पेशकश कर हम सम्मानित महसूस कर रहे हैं। सैलरी अकाउंट भारत के किसी भी बैंक एटीएम में बिल्कुल मुफ्त में अकाउंट तक पहुंच बनाने की सुविधा प्रदान करता है; साथ ही कर्मचारी के जीवनसाथी के लिए ऐड आॅन डेबिट कार्ड भी मुहैया कराया जाता है। प्रत्येक खाताधारक और परिवार के सदस्य जो यह अकाउंट खुलवायेंगे उन्हें निशुल्क, परिष्कृत पर्सनल एक्सीडेंट कवर भी दिया जायेगा।‘‘