लोगों के सामने बोलने मंे अब नहीं हिचकता: शांतनु माहेश्वरी

लोगों के सामने बोलने मंे अब नहीं हिचकता: शांतनु माहेश्वरी

ये है आशिकी में इस सप्ताह शान और रुख़सार की परफेक्ट कहानी के जरिये प्रेम के सार को प्रस्तुत किया जायेगा। टेलीविजन के लोकप्रिय अभिनेता शांतनु माहेश्वरी इस एपिसोड में प्रमुख मेल कैरेक्टर - शान की भूमिका में नजर आयेंगे। ‘ये है आशिकी‘ में यह अद्भुत प्रेम कहानी का प्रसारण रविवार 15 मार्च को शाम 7 बजे बिन्दास पर होगा। अभिनेत्री वृशिका मेहता प्रमुख महिला किरदार रुख़सार के रूप में होंगी। चहेते टीवी कलाकार ऋत्विक धनजानी दर्शकों को यह खूबसूरत परीकथा सुनायेंगे। 

इस शो और अपने किरदार के बारे में शांतनु ने कहा, ‘‘ये है आशिकी के इस एपिसोड में शान तुतलाने के बावजूद एक सफल वकील बनने के अपनी मां के सपने को पूरा करने का दृढ़ निश्चय करता है।‘‘ शांतनु ने कहा, ‘‘मेरा लोगों के सामने बोलने का डर खत्म हो गया है। मैं भीड़ के सामने डांस कर सकता था, अधिकतर काम उनके सामने कर सकता था, लेकिन मुझे उनके सामने बोलने में डर लगता था। हालांकि, मुझे खुशी है कि समय के साथ और थोड़े से अभ्यास से मैं इस डर को भगाने में सक्षम हो पाया हूं।‘‘

शान एक साधारण और स्मार्ट युवक है, जो लाॅ काॅलेज में पढ़ाई कर रहा है। वह तुतलाने की समस्या से परेशान है। अपने काॅलेज के प्रोफेसर विक्रमजीत के सुझाव पर शान  अजमल मलिक के पास इंटर्नशिप करता है। अजमल की बेटी रुख़सार, शान की जिंदगी में उम्मीद की किरण बनकर आती है। उसे शान पर भरोसा है और वह अक्षमता से मुकाबला करने में उसकी मदद करती है। समय गुजरने के साथ दोनों करीब आते हैं और धीरे-धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदल जाती है। लेकिन जल्द ही उन्हें महसूस होता है कि उनका धर्म उनकी प्रेम कहानी के लिये खतरा है और वे अपनी जिंदगी अलग-अलग जीने का फैसला करते हैं। इस कहानी में एक दिलचस्प मोड़ उस समय आता है, जब विक्रमजीत को उनके प्यार का पता चलता है और वे दोनों को एक करने का प्रयास करते हैं।