डिस्कवरी के रियल हीरोज के कारनामों को पेश करेंगे अर्जुन रामपाल

डिस्कवरी के रियल हीरोज के कारनामों को पेश करेंगे अर्जुन रामपाल

लखनऊ: डिस्कवरी चैनल के प्रतिभावान नायक डिस्कवरी रियल हीरोज हैरत में डालने वाले कारनामे पेश हैं, और ये जोशीले पुरूष सहनशक्ति, सरवाइवल और एडवैंचर की सीमाओं का विस्तार करेंगे। मार्च माह में डिस्कवरी रियल हीरोज़ में कुछ बेहद मुश्किल इलाकों पर जीत हासिल करने की कोशिशें दिखाई जाएंगी और ये भी दिखाया जाएगा कि किस तरह बेहद दुरूह अवस्थाओं में जिन्दा रहा जाए।

बाॅलीवुड के जाने-माने अभिनेता अर्जुन रामपाल डिस्कवरी चैनल के साथ जुड़ गए हैं ताकि इन चैम्पियनों के रोमांचक एडवैंचरों को टेलीविजन की स्क्रीन पर पेश कर सकें। 

डिस्कवरी रियल हीरोज कार्यक्रम में दर्शक कुछ बेहद चुनौतीपूर्ण अभियानों पर रवाना होंगे। डिस्कवरी चैनल के जाने-माने एक्स्पर्ट - बेअर ग्रिल्स, लैस स्ट्राउड, माइक हाॅक, डेव कैंटरबरी और कोडी लंडीन दर्शकों को बेहद अप्रिय और मुश्किल भरे इलाकों में ले जाकर यह दिखाएंगे कि इन दुरूह और प्राणघाती पर्यावासों में कैसे जिन्दा बचा जाए। वाइल्डलाइफ प्रैजैन्टर नाइजिल माॅर्विन और आॅस्टिन स्टीवन अपनी जान जोखिम में डालकर दुनिया के कुछ सबसे दिलचस्प और कभी-कभी गलतफहमी के शिकार जीवों का भी सामना करेंगे। चाहे गुरूत्व को शिकस्त देने वाली जम्पिंग हो, हैरतअंगेज आइस डाइविंग या फिर बियाबान में जिन्दा बचना, ये नायक कुछ बेहद कमाल के कारनामे दर्शकों के लिए पेश करने वाले हैं।