नई दिल्ली: कोरोनावायरस लॉकडाउन के कारण सभी के पास पर्याप्त समय है कि वह अपनी पुरानी यादो को ताजा कर सकें. अपने किसी पुराने एलबम के पन्नों को पलटकर समय को फिर से एक बार जिया जा सकें. यही किया है बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने. स्टार्स हमेशा से ही अपने प्रसंशको को अपने बारे में अपडेट रखने के तस्वीरें साझा करते रहते हैं. हाल ही में अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल में शेयर किया है, जिसे देखकर आपको गर्मी के मौसम का अहसास होगा.

उर्वशी रौतेला को इस वीडियो में हम देख सकते है कि उन्होंने निऑन ग्रीन कलर के शॉर्ट्स पहने हुई है जिसे उन्होंने वाइट कलर की स्पोर्ट्स ब्रा के साथ पेयर किया है. और वह एक खूबसूरत से समुद्र में वॉलीबॉल खेलते हुए नजर आ रही हैं. उनका ऑउटफिट और ये खूबसूरत नील रंग का समुद्र यकीनन हमें लम्बी छुट्टियों के लिए इशारा कर रहा है. ताकि इस भाग दौड़ भरी जिंदगी से एक ब्रेक लेकर अभिनेत्री की तरह लाइफ को एन्जॉय करें. पोस्ट के साथ उर्वशी ने कैप्शन लिखा "बीच में वॉलीबॉल पुरुषों द्वारा आविष्कार किया गया लेकिन महिलाओं द्वारा प्रूफ किया गया. बंप, सेट, स्पाइक वह है जिस तरह से हम इसे पसंद करते हैं."

उर्वशी रौतेला के इस वीडियो में ध्यान आकर्षित करने वाली बात यह है कि उनकी इस वीडियो में उनकी बेस्टी जैकलीन फर्नांडिस का कमेंट करना. इंस्टाग्राम पर उर्वशी की पोस्ट के कुछ घंटों के बाद, उनकी बेस्टी जैकलीन फर्नांडिस ने कमेंट किया कि "यार !!! " और जैकलीन के इस जवाब में, उर्वशी ने लिखा,"जैकलीन फर्नांडिस मेरे साथ खेलने के लिए कोई नहीं है. मैं अकेले खेल रही हूं. लॉकडाउन के बाद एक साथ खेलते हैं."

उर्वशी रौतेला की फैन फॉलोविंग कमाल की है हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर 25 मिलियन फॉलोवर को पार करने वाली सबसे कम उम्र की बॉलीवुड सेलिब्रिटी बन गई है. इसके अलावा उर्वशी एक एथलीट और स्टेट वॉलीबॉल चैंपियन है. वह स्कूल में एक्टिव वॉलीबॉल खिलाड़ी रही है, और उन्होंने इसके लिए बहुत सारे अवॉर्ड्स जीते हैं. उर्वशी रौतेला बहुत जल्द एक अनटाइटल्ड फिल्म में दिखाई देंगी जो 2017 की सुपर हिट तमिल फिल्म थिरुट्टू पेले 2 की रीमेक है. सूसी गणेशन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय ओबेरॉय और विनीत कुमार भी हैं. इस फिल्म में उर्वशी रौतेला का किरदार बहुत ही दिलचस्प होगा ,जो कि एक ऐसी लड़की का होगा जो आने वाली जनरेशन को प्रदर्शित करेगा.