बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह को देखना आज भी फैंस पसंद करते हैं। उम्र के इस पड़ाव में भी नसीरुद्दीन शाह लगातार अपनी एक्टिंग से प्रशंसकों का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं। एक इंटरव्यू के दौरान नसीरुद्दीन शाह ने खुद को लेकर कई बातों का जिक्र किया है। बात-चीत में नसीरुद्दीन शाह ने कुछ ऐसा भी कहा जिसे सुन शायद हर फैंस की आंखे नम हो जाएंगी।

दरअसल, नसीरुद्दीन शाह की गिनती उन कलाकारों में की जाती है, जिन्हें फैंस हमेशा से फॉलो करते आए हैं। नसीरुद्दीन शाह ने अपने इंटरव्यू में कहा, 'मुझे लगता है कि मुझमें अभी भी बहुत कुछ बाकी है। मैं लोगों तक अपना सही काम नहीं पहुंचा पाया हूं, मुझे लगता है कि मेरा अभी भी कुछ काम बाकी है, जिसको पूरा करना हैं। मुझे एक्टिंग करना पसंद है और मेरी खुशकिस्मती है कि मैं एक्टर बन पाया।'

नसीरुद्दीन शाह ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा, 'अभिनय के प्रति मेरे अंदर अभी भी वहीं जुनून हैं, जो सालों पहले रहा करता था। अगर किसी रोज मैं सुबह उठा और और मैं प्रदर्शन करने में असमर्थ रहा तो मैं शायद सुसाइड कर लूंगा।' कुछ दिन पहले नसीरुद्दीन शाह ने लघु फिल्म 'द वॉलेट' में काम किया और उन्होंने इस फिल्म की कहानी की जमकर तारीफ की।