सहारनपुर: कोरोना वायरस के संकट के बीच यूपी पुलिस ने एक बार फिर मानवता की मिसाल पेश की है। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक वृद्ध महिला की मौत के बाद पुलिस के जवानों ने महिला की अर्थी को कंधा दिया और उसका अंतिम संस्कार भी किया। मामला उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के बड़गांव क्षेत्र का है। महिला काफी दिन से अवस्थ्य चल रही थी।

महिला के किसी परिजन का कोई पता नहीं थी। 75 साल की वृद्धा मीना दादी चार साल पहले पति की मौत के बाद गरीबी से लाचार थीं। वह कई माह से बीमार चल रही थीं।लॉकडाउन के दौरान महिला की तबीयत खराब होने पर यूपी पुलिस ही महिला का ध्यान रख रही थी और उसे खान पान का ध्यान रख रही थी। महिला के मर जाने के बाद यूपी पुलिस के जवानों ने महिला का अंतिम संस्कार किया।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है। लोग यूपी पुलिस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। बता दें कि कोरोना वायरस के खिलाफ पूरा देश एकजुट होकर जंग लड़ रहा है। सोशल मीडिया पर देश के कोने-कोने से ऐसी कई तस्वीर सामने आई है जहां लोग एक दूसरे की मदद करते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि बुधवार को देश में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 11439 और मरने वालों की संख्या 377 हो गयी है। इनमें पिछले 24 घंटों के दौरान सामने आये 1076 मामले भी शामिल है। अग्रवाल ने बताया कि अब तक 1306 मरीजों को इलाज के बाद स्वस्थ होने पर अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है। इनमें मंगलवार से अब तक स्वस्थ होने वाले 270 मरीज भी शामिल हैं।