अहमदाबाद: अडानी विल्मर समूह ने ग्राहकों को आवश्यक खाद्य पदार्थ वितरित करने के लिए ऑनलाइन फूड एग्रीगेटर स्विगी के साथ करार किया है। देशभर में कॉरोनो वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए घोषित लॉकडाउन के मद्देनजर ग्राहकों को सुविधा देने के लिए यह करार किया गया है।

अडानी विल्मर लिमिटेड के डिप्टी सीईओ अंगशु मलिक ने कहा कि, हाल में लॉकडाउन के चलते लॉजिस्टिक्स और सप्लाई चेन बाधित हुई है। यह लॉकडाउन 14 अप्रेल तक घोषित है, लेकिन स्थिति कब सामान्य होगी, यह स्पष्ट नहीं है। हमारे ग्राहक अपने घरों से बाहर आए बगैर और कोरोनो वायरस के जोखिम के बिना हमारे उत्पादों की पूरी श्रृंखला का उपयोग कर सकें इसी उद्देश्य से स्विगी के साथ यह करार किया है।

स्विगी के डिलीवरी कर्मचारी द्वारा लखनऊ और कानपुर में फॉर्चून के विविध उत्पादों का वितरण अगले सप्ताह तक शुरू होने की उम्मीद है। अडानी विल्मर का लक्ष्य दिल्ली, गुडग़ांव, मुंबई, चेन्नई, पुणे, हैदराबाद, बेंगलुरु सहित और 13 शहरों में इस सुविधा का विस्तार करना है।

मलिक ने आगे कहा कि, हमे विश्वास है कि स्विगी की सुविधाजनक डिलीवरी की सेवा से हमारे उत्पादों की उत्कृष्ट गुणवत्ता हमारे ग्राहकों को बेहतरीन तरीके से उपलब्ध होगी।

स्विगी के माध्यम से वितरण के लिए अडानी विल्मर समूह विशेष कॉम्बो पैक ला रहा है, जिसमें चार-पांच उत्पाद शामिल होंगे। कॉम्बो पैक क्षेत्रीय प्राथमिकताओं के आधार पर बनाए जा रहे हैं और ग्राहक प्रतिक्रिया और बाजार अंतर्दृष्टि के आधार पर विस्तारित किए जाएंगे।

किसी विशेष भौगोलिक क्षेत्र में फॉर्चून उत्पादों को ऑर्डर करने का विकल्प उपलब्ध होते ही स्विगी ऐप पर सक्रिय हो जाएगा। एक बार ऑर्डर देने के बाद, डिलीवरी कर्मचारी स्विगी के स्टॉक पॉइंट्स से फॉर्चून उत्पादों को लेगा और उन्हें 24 घंटे के भीतर ग्राहकों तक पहुंचाएगा।

पिक-अप और डिलीवरी प्रक्रिया के दौरान सभी आवश्यक सावधानियां जैसे कि हैंड सैनिटाइजर, फेस मास्क, हैंड ग्लव्स, सोशल डिस्टेंसिंग और न्यूनतम मानव संपर्क का सख्ती से पालन किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि, हम कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए प्रतिबद्ध हैं और इसके लिए सभी आवश्यक नियमों पर अमल करेंगे।