बॉलीवुड के 'भाईजान' सलमान खान ने अपना वादा निभाते हुए दिहाड़ी मजदूरों के अकाउंट में पैसे ट्रांसफर कर दिए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान ने 16000 मजदूरों के बैंक अकाउंट में कुल 4 करोड़ 80 लाख रुपये ट्रांसफर किए हैं। इतना ही नहीं सलमान ने इन मजदूरों के अगले महीने का भी खर्चा उठाने का वादा किया है। मई महीने में वह 19000 मजदूरों के अकाउंट में 5 करोड़ 70 लाख रुपये भेजेंगे।

सलमान ने इस महीने प्रति मजदूर 3000 रुपये बांटे है और वह अगले महीने भी इतने ही पैसे हर मजदूर के अकाउंट में देंगे। सलमान खान फिल्म्स प्रॉडक्शन ने फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉयीज के जनरल सक्रेटरी अशोक दुबे से इस मामले को लेकर संपर्क किया था। जिसके बाद उन्होंने उनका अकाउंट नंबर मांगा था। इसके बाद सलमान खान ने अकाउंट नंबर मिलते ही मजदूरों के अकाउंट में पैसे भेजने का काम किया।

कुछ दिन पहले इसी काम के लिए परेश रावल ने सलमान खान को शेर दिलवाला बताया था और उनकी खूब तारीफ भी की थी। परेश रावल ने ट्वीट करते हुए लिखा, "शेर दिलवाले सलमान खान को सलाम है।' सलमान खान के इस कदम के बाद सोशल मीडिया पर फैंस लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं।