नई दिल्ली: नेटफ्लिक्स (Netflix) पर जल्द ही क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) की भारतीय पृष्ठभूमि पर बनीं फिल्म 'एक्सट्रैक्शन (Extraction)' रिलीज होनी वाली है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसको फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. हॉलीवुड के 'थॉर (Thor)' इस फिल्म में दमदार एक्शन और स्टंट करते नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ एक पेशेवर किलर का किरदार निभा रहे हैं जो माफिया की लड़ाई में किडनैप कर लिया गया है. फिल्म के ट्रेलर में मार्वेल यूनीवर्स के 'थॉर' का एक्शन दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.

भारतीय दर्शकों के लिए नेटफ्लिक्स ने इस ट्रेलर का यूट्यूब इंडिया से मिलकर खास प्रीमियर किया. यूट्यूब पर 'एक्सट्रैक्शन (Extraction)' के ट्रेलर को अब तक 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस फिल्म में भारतीय कलाकार रणदीप हुड्डा (Randeep Hudda) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) भी नजर आ रहे हैं. बता दें, नेटफ्लिक्स पर यह फिल्म 24 अप्रैल को रिलीज होगी.

क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) की फिल्म 'एक्सट्रैक्शन (Extraction)' को सैम हारग्रेव (Sam Hargrave) ने निर्देशित किया है. वहीं, फिल्म को क्रिस हेम्सवर्थ ने खुद प्रोड्यूस किया है. फिल्म एक्स्ट्रैक्शन का ट्रेलर धमाकेदार है, जिस पर लोगों की काफी अच्छी प्रतिक्रिया आ रही है.