कोरोना वायरस: दिल्ली में 31 मार्च तक सिनेमाघर और माल बंद, फिल्मों की कमाई पर पड़ेगा तगड़ा असर-मार्च में रिलीज होनी हैं ये मूवी
नई डिल: कोरोना वायरस से कहर लगातार में जारी है। भारत में भी कोरोना ने अपने कदम फैला लिए हैं। अब तक इस वायरस से दुनियाभर में चार हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। भारत में तेजी से कोराना वायरस फैलता जा रहा है।

भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित होने वालों की संख्या बढ़कर 73 तक पहुंच गई है। इसी के चलते अब दिल्ली सरकार ने गुरुवार को एक अहम फैसला लिया है। जिसका असर सीधा फिल्मों की कमाई पर पड़ने वाला है।

दिल्ली सरकार ने फैसला लिया है कि सिनेमाघर, मॉल और स्कूल को 31 मार्च तक बंद रखने का फैसला किया। हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि 31 मार्च तक दिल्ली में सभी सिनेमा हॉल बंद रहेंगे। जिन स्कूलों और कॉलेजों में परीक्षा नहीं हो रही है, वे भी बंद रहेंगे।

कोरोना वायरस के बढ़ते असर को देखते हुए दिल्ली सरकार ने ये फैसला लिया। दिल्ली सरकार के इस फैसले से मार्च में रिलीज होने वाली फिल्मों की कमाई पर बड़ा असर पड़ने वाला है। 13 मार्च अग्रेजी मीडिया, 20 मार्च संदीप और पिंकी फरार, 24 मार्च सूर्यवंशी पर्दे पर रिलीज होने वाली हैं।
ऐसे में अब इन फिल्मों की कमाई पर सीधा असर पड़ने वाला है। फिल्मों को दिल्ली में सिनेमाघर बंद होने से कमाई में भारी नुकसान उठाना पड़ेगा। ऐसे में कयास है कि कुछ फिल्में अपनी रिलीज हेड को आगे भी बढ़ा सकती हैं।