'गजनी' के सीक्वल की चर्चा

'गजनी' के सीक्वल की चर्चा

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की 2008 में रिलीज फिल्म 'गजनी' बॉक्स ऑफिस पर खूब चली थी। इस फिल्म ने ही बॉलीवुड में 100 करोड़ वाले क्लब का ट्रेंड शुरू किया था। अब मेकर्स ने इस हिट फिल्म के सीक्वल की हिंट दे दी है। रिलायंस एंटरटेनमेंट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ट्वीट किया है, जिसे देखने के बाद 'गजनी' के सीक्वल की चर्चा शुरू हो गई है।

मेकर्स ने इस पोस्ट में आमिर को टैग करते हुए लिखा, ''ये पोस्ट वैसे तो 'गजनी' को लेकर था लेकिन अब भूल गए कि हम क्या बनाना चाहते हैं।'' माना जा रहा है कि साउथ की 'विक्रम वेधा' की रीमेक का नाम 'गजनी 2' हो सकता है। फिल्म के मेकर्स ने हाल ही में इस टाइटल को रजिस्टर कराया है।

रिपोर्ट के अनुसार, टाइटल को हिंदी और तेलुगू भाषा में रजिस्टर कराया गया है. इसके बाद अब यह बात पक्की हो गई है कि 'गजनी 2' की प्लानिंग हो रही है. अभी मेकर्स ने इस फिल्म की आधिकारिक तौर पर घोषणा नहीं की है। 'गजनी' को एआर मुरुगादोस ने डायरेक्ट किया था और इसके सीक्वल के लिए भी उन्हें ही एप्रोच किया जा सकता है।

खबरों की मानें तो इस फिल्म के लिए आमिर अपनी बॉडी पर खासा ध्यान दे रहे हैं. आमिर अपनी डाइट पर कंट्रोल कर रहे हैं। वह अपने शरीर को एक खास शेप में लाने के लिए भी मेहनत कर रहे हैं। 'गजनी 2' में भी आमिर का लुक 'गजनी' की तरह टफ नजर आ सकता है।