श्री शारदा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में होने वाले छात्रों के विदाई समारोह का आयोजन

लखनऊ: श्री शारदा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में होने वाले छात्रों के विदाई समारोह में एमबीए, बीबीए, बी.कॉम के छात्रों को सम्मानित किया गया और विदाई दी गई। यह अंतिम वर्ष के छात्रों के आधिकारिक विदाई का समारोह होने के कारण सभी उपस्थित लोगों के लिए मिश्रित भावनाओं का दिन था जो 'सायोनारा' के नाम से मनाया गया|

विदाई समारोह का यह उत्सव दोस्तों और शिक्षकों के साथ बिताए गए खुशी के पलों को याद करने का भी उत्सव था, जिसमें सभी विदा लेने वाले छात्रों को अध्यापकों और सहपाठियो ने एक दूसरे को शुभकामनाएं दी। कार्यक्रम की शुरुआत कुलपति महोदय, डीन सर, संकाय सदस्यों और छात्रों के स्वागत के साथ हुई।

श्री शारदा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के वाइस चेयरमैन श्री निर्मेश सिंह ने अपने प्रेरक भाषण में छात्रों को आशीर्वाद दिया और उनके अच्छे भविष्य की कामना की। इसके अलावा, उन्होंने 'कर्म ही पूजा है' पर जोर दिया और सफलता प्राप्त करने के लिए हर भरसक प्रयास करने के लिए प्रेरित किया जिससे आने वाले भविष्य का उत्साह के साथ स्वागत कर सके। इस अवसर पर, श्री शारदा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के डीन प्रो विवेक मिश्रा ने कहा कि यह उनके जीवन के एक नए अध्याय की शुरुआत है जिसे उन्हें पूरे आत्मविश्वास के साथ शुरू करना चाहिए। कार्यक्रम के पहले सत्र को ऋषभ और रिया ने खूबसूरती से कार्यक्रम का संचालन किया।

छात्रों ने एकता, हर्ष, साक्षी और समूह, दीपाली और आयुषी, फैसल, अरहान और समूह द्वारा अपने शानदार नृत्य और गीत प्रदर्शन के साथ पूरे वातावरण को मंत्रमुग्ध कर दिया। बहुत सारे खेलों का भी आयोजन किया गया । अंतिम वर्ष के छात्रों ने एक रैंप वॉक भी प्रस्तुत किया। उसके पश्चात जलपान का भी आयोजन किया गया था। दूसरे सत्र में दीप्ति और हर्ष ने शानदार संचालन किया। इस सत्र को निपुण, अभिषेक, विवेक, विकास, राज, रेणु, ज्योति, शगुन, अक्षत, दीप और रोहित ने खूबसूरत प्रस्तुतियों द्वारा यादगार बनाया। विदाई भोज के साथ इस विदाई समारोह का समापन हुआ।