नई दिल्ली: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जेडीयू के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर को लेकर कहा कि बीजेपी नेता अमित शाह के कहने पर उन्हें पार्टी में शामिल किया था। उनके इस बयान के बाद राजनीति गरमा गई और खुद प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर हमला बोल दिया। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि आप झूठ बोलकर कहां तक गिरेंगे।

प्रशांत किशोर ने सीएम नीतीश के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि मेरे जेडीयू जॉइन करने के बारे में झूठ बोलकर आप कहां तक गिरेंगे। आपने मुझे अपने रंग में रंगने की बहुत ही तुच्छ हरकत की है। और अगर आप सच कह रहे हैं तो अब कौन विश्वास करेगा कि आप अमित शाह की बात न मानने का भी साहस कर सकते हैं?'

बता दें प्रशांत किशोर के दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के लिए बतौर रणनीतिकार काम करने को लेकर मंगलवार को मुख्यमंत्री उन्होंने तल्खी दिखाई। उन्होंने कहा, 'प्रशांत किशोर हमारी पार्टी में कैसे आए… अमित शाह जी बोले ज्वॉइन कराओ, तो हमने ज्वॉइन कराया। हमारी पार्टी में हैं, लेकिन चुनाव रणनीतिकार के रूप में किसी का काम करते हैं, खबरों में है कि आम आदमी पार्टी के लिए काम करते हैं। अब उनका मन कहीं जाने का होगा, तो जाएंगे। पार्टी में रहेंगे तो भी ठीक, नहीं रहेंगे तो भी ठीक। रहेंगे तो पार्टी के बुनियादी ढांचे का काम उन्हें देखना चाहिए।