नई दिल्ली: एआईएमआईएम के अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि आरएसएस मेरी हत्या कराना चाहता है। 'आजतक' के अनुसार ओवैसी ने कहा, 'वे (आरएसएस) हमारी हत्या कराना चाहते हैं। लेकिन मैं डरता नहीं हूं। मैं शहीद होने के लिए तैयार हूं। मैं शहर में अकेले घूमता हूं। आओ और मुझे गोली मारो। मैं तारीख बताता हूं, आओ और मुझे मारो।'

इससे पहले निज़ामाबाद के बीजेपी सांसद धर्मपुरी अरविंद ने असदुद्दीन ओवैसी को धमकी देने के अंदाज में कहा कि मैंने असदुद्दीन ओवैसी को चेतावनी दी है कि मैं उनको एक क्रेन से उल्टा लटका दूंगा और उनकी दाढ़ी काट दूंगा।" भाजपा सांसद यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने कहा कि मैं आपकी दाढ़ी को मुख्यमंत्री से चिपकाकर उसका प्रमोशन करूंगा।

बता दें कि तेलंगाना के निजामाबाद से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद अरविंद धर्मपुरी ने सांसद असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग की थी। ओवैसी शुक्रवार को नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (एनआरसी) के खिलाफ निजामाबाद में जनसभा करने वाले थे, जिसका स्थानीय बीजेपी सांसद धर्मपुरी इस जनसभा का विरोध कर रहे थे।

आपको बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून और प्रस्तावित एनआरसी के खिलाफ ओवैसी लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी सिलसिले में उन्होंने 10 जनवरी को एक मार्च का आवाहन किया है।