नई दिल्ली: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा भारत के बारे में फर्जी वीडियो शेयर करने पर आज हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, "खान साहब आप अपने ही देश की चिंता करें। हमने जिन्ना के गलत सिद्धांत को खारिज कर दिया है, हमें भारतीय मुसलमानों पर गर्व है और आगे भी रहेगा।"

दरअसल, इमरान खान ने पिछले दिनों बंग्लादेश के एक वीडियो को उत्तर प्रदेश का वीडियो बताते हुए पोस्ट किया कि देखिए भारत में मुसलमानों पर पुलिस कितना जुर्म कर रही है। इसके भारत भारत सरकार ने इस वीडियो को फर्जी बताकर इसकी सच्चाई बताई तो पाक पीएम ने इसे अपने पोस्ट से हटा दिया था।

बता दें कि संयुक्त राष्ट्र में भारत के स्थायी प्रतिनिधि सैयद अकबरुद्दीन ने शुक्रवार (3 जनवरी) को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को सोशल मीडिया पर फर्जी खबर पोस्ट करने के लिए फटकार लगाई थी। अकबरुद्दीन ने ट्वीट करके इमरान खान द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो साझा किया और पाकिस्तानी अधिकारियों को "रिपीट ऑफेंडर्स" कहकर उनका मजाक उड़ाया था। इसका अर्थ है कि बार-बार समझाने के बाद भी गलती करने वाला अपराधी बताया था।

दरअसल, यूपी पुलिस ने उस वीडियो के बारे में बताया गया था कि इमरान खान का वीडियो 2013 की बांग्लादेश की एक घटना का था। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा पहने जाने वाले निहितार्थ ने 'रैपिड एक्शन बैटलियन' के अधिकारियों द्वारा बोली जा रही भाषा हिंदी के बजाय बंगाली थी।