नई दिल्ली: अखिल भारतीय हिंदू महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि ने कांग्रेस सेवादल की बुकलेट में ‘गोडसे और सावरकर के बीच शारीरिक संबंध थे’ का जिक्र होने पर राहुल गांधी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि हमने यह भी सुना है कि राहुल गांधी समलैंगिक हैं। इससे पहले चक्रपाणि ने राहुल के ‘सावरकर’ के खिलाफ दिए बयान को लकर शिकायत दर्ज कराई थी।

हिंदू महासभा के प्रमुख स्वामी चक्रपाणि ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा, “ये पूर्व महासभा अध्यक्ष वीर सावरकर के खिलाफ हास्यास्पद आरोप हैं। जाहिर तौर पर हमने यह भी सुना है कि राहुल गांधी समलैंगिक हैं।” बता दें कि एमपी में कांग्रेस सेवादल की ओर से बांटी गई एक किताब में दावा किया गया है कि नाथूराम गोडसे और वीर सावरकर के बीच समलैंगिक संबंध थे। बुकलेट में यह भी बताया गया है कि सावरकर ने जेल से बाहर आने के लिए अंग्रेजों से लिखित में माफी मांगी थी।

भोपाल में कांग्रेस सेवादल के राष्ट्रीय प्रशिक्षण शिविर में सावरकर पर विवादित साहित्य बांटा गया था। इस साहित्य में जिसका नाम ‘वीर सावरकर, कितने वीर?’ में सावरकर को लेकर जो बातें लिखी गई हैं, उस पर अब विवाद खड़ा हो गया। इस किताब में लिखा है कि सावरकर ने बचपन में मस्जिद पर पत्थर फेंके थे और वहां की टाइल्स तोड़ी थी। यही नहीं, किताब में नाथूराम गोडसे और सावरकर के के बीच शारीरिक संबंध होने का भी दावा किया गया है।