हेलो ने टाॅप 5 कंटेंट थीमों का अनावरण किया

हेलो ने टाॅप 5 कंटेंट थीमों का अनावरण किया

सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म हेलो ने 2019 के लिए ‘टाॅप 5 कंटेंट थीम्स’ का अनावरण किया, जिन्होंने इस साल प्लेटफाॅर्म पर लोगों को सबसे ज़्यादा आकर्षित किया। साल के अंत में अपने यूज़र्स को हेलो की कम्युनिटी के साथ सेलेब्रेट करने का मौका प्रदान करने के लिए हेलो ने रुभ्ंचचलछमूल्मंत2020 अभियान भी लाॅन्च किया है।

इस साल हेलो पर टाॅप 5 कंटेंट थीम्स थीं- एंटरटेनमेन्ट, ओकेज़न्स, सोशल वैलफेयर (हेलो केयर), टेलेंट हंट और टैªवल, जो हेलो के लोकप्रिय अभियानों में सबसे ज़्यादा फीचर हुए और जिन्होंने हेलो की विविध कम्युनिटी को 2019 के दौरान क्रिएट, शेयर और फाॅलो करने का मौका दिया। हेलो देश के अग्रणी प्लेटफाॅम्र्स में एक के रूप में उभरा है, जहां लाखों लोग 14 रीजनल भाषाओं के माध्यम से एंटरटेनमेन्ट में शामिल हुए, एक साथ मिलकर उन्होंने विभिन्न अवसरों पर सेलेब्रेट किया, अपनी अनूठी प्रतिभा और कौशल का प्रदर्शन किया और इन अभियानों में सक्रिय साझेदारी के द्वारा समाज कल्याण में योगदान दिया।

इस साल हेलो ने अपनी तरह की अनूठी समुदाय सशक्तीकरण पहल हेलो केयर केे माध्यम से लोगों को शिक्षा, संस्कृति, समुदाय, स्वच्छता के प्रति काम करने के लिए प्रोत्साहित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इन पहलों को सेलेब्रिटीज़, प्रमुख विचारकों, क्रिएटर्स, सामाजिक संगठनों का समर्थन मिला, जिन्होंने एक साथ मिलकर ज़रूरतमंद लोगों की मदद की। इस साल के कुछ अभियान जिनमें हेलो कम्युनिटी ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया