पुणे, महाराष्ट्र: बजाज फिनसर्व अपनी उधार एवं निवेश शाखा बजाज फाइनैंस लिमिटेड माध्यम से लाइफस्टाइल फाइनैंस की पेशकश कर रही है, जो आपके इच्छित उत्पाद या सेवा को ध्यान में लाए बगैर नो कॉस्ट ईएमआई पर खरीदारी करने का स्मार्ट तरीका उपलब्ध कराती है। ग्राहक Bajaj Finserv EMI Network के माध्यम से इस फाइनैंसिंग विकल्प का लाभ उठा सकते हैं।

वर्ष 2018 की एक रिपोर्ट के अनुसार नो कॉस्ट ईएमआई ने ग्रॉस मर्चेंडाइज वैल्यूज (जीवीएम्स) के संदर्भ में समूची ई-कॉमर्स बिक्री का लगभग 20% योगदान दिया। इसका श्रेय इस तथ्य को दिया जा सकता है कि ईएमआई उत्पादों और सेवाओं को खरीदने में पहले बचत करने का मोहताज नहीं रहने देती हैं। बजाज फिनसर्व के लाइफस्टाइल फाइनैंस के बूते आप अपने घर में सस्ती दरों पर कोई मॉड्यूलर किचन बनवा सकते हैं और श्रेष्ठ चिकित्सा संस्थानों में बड़ी आसानी से अपने स्वास्थ्य का इलाज करा सकते हैं।

ईएमआई नेटवर्क आपकी जरूरतों को पूरा करने में किस प्रकार से मदद करता है, इस बात को और ज्यादा स्पष्ट करने के लिए पढ़ना जारी रखें-

अपनी बचत को स्वाहा किए बिना चीजों की खरीदारी करें

चाहे आप लैटेस्ट कैमरा तकनीक वाले स्मार्टफोन पर नजर गड़ाए हुए हों या ढेर सारे ट्रेंडी कपड़ों पर टूट पड़ना चाहते हों, नो कॉस्ट ईएमआई के साथ आप यह सब खरीद सकते हैं। बजाज फिनसर्व EMI Network Card के माध्यम से 4 लाख रुपए तक की फाइनैंसिंग प्रदान करती है, और इसके पास 1,900 से ज्यादा शहरों में ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह के 90,000 से ज्यादा भागीदारों का एक विस्तृत नेटवर्क मौजूद है। यह सुनिश्चित करता है कि आप लैटेस्ट ऑफरिंग्स प्राप्त कर सकते हैं और उत्पाद की कीमत से एक रुपए भी अधिक भुगतान किए बिना नो कॉस्ट ईएमआई पर उन्हें खरीद सकते हैं। कुछ ड्यूरेबल्स बिना डाउन पेमेंट के भी उपलब्ध हैं, जिससे वे आपकी जेब पर बहुत भारी नहीं पड़ते।

वित्तीय लाचारी के बिना उन्मुक्त होकर और बार-बार यात्रा करें

बजाज फिनसर्व ईएमआई नेटवर्क के साथ शॉपिंग कंज्यूमर ड्यूरेबल्स तक ही सीमित नहीं रहती। आप अपने यात्रा से संबंधित खर्चों, जैसे कि होटल बुकिंग और फ्लाइट टिकट आदि को आसान ईएमआई में बदल सकते हैं। यह आपके लिए स्वैच्छिक यात्राओं को प्लान करने और आखिरी मिनट में आपकी बचत पर पड़ने वाले बोझ की चिंता किए बगैर उन्मुक्त रूप से यात्रा करना बहुत आसान बना देता है।

आसान और किफायती चिकित्सा मदद प्राप्त करें

हर गुजरते साल के साथ भारत में स्वास्थ्य की देखभाल महंगी होती जा रही है। वर्ष 2018 की एक रिपोर्ट में कहा गया कि प्रति व्यक्ति चिकित्सा का खर्च खौफनाक दर से बढ़ने की आशंका है जो मुद्रास्फीति की दर के मुकाबले दोगुनी गति से बढ़ सकता है। शुक्र है कि बजाज फिनसर्व लाइफकेयर फाइनैंस के साथ आप नो कॉस्ट ईएमआई पर 40 से अधिक शहरों में स्थित 2,700 से अधिक क्लीनिकों पर 160 से अधिक प्रकार का इलाज करा सकते हैं। आप कार्डियक सर्जरी, मातृत्व और दांतों की देखभाल; यहां तक कि कॉस्मेटिक सर्जरी जैसे उपचार 4.5 लाख रुपए की सीमा तक प्राप्त कर सकते हैं और इस राशि को 12 महीनों की छोटी-छोटी वहनीय किस्तों में चुका सकते हैं। लाइफकेयर फाइनैंस आपके पक्ष में होने के चलते आप खर्च की चिंता किए बगैर सर्वोत्तम गुणवत्ता वाली चिकित्सा देखभाल प्राप्त कर सकते हैं।

ईएमआई नेटवर्क के माध्यम से बजाज फिनसर्व आपको अपना बजट बिगाड़े बगैर आपकी जीवन शैली समृद्ध बनाने की इजाजत देती है। नो कॉस्ट ईएमआई के जरिए फिटनेस उपकरण, फर्नीचर और किराने के सामान से लेकर परिधान, यात्रा, घरेलू उपकरण, व्यक्तिगत इलेक्ट्रॉनिक्स और चिकित्सा उपचार तक हर चीज के लिए भुगतान करके आप अपने वित्त को लक्ष्य प्राप्ति हेतु अतिरिक्त प्रयास करने वाला कारक बना सकते हैं।

शॉपिंग के पहले से स्मार्ट तरीके को अपनाने के लिए आज ही बजाज फिनसर्व से अपने पूर्व-स्वीकृत प्रस्ताव की जांच करें। कस्टमाइज किए हुए एक सौदे के माध्यम से तुरंत फाइनैंसिंग प्राप्त करने हेतु अपना नाम और कॉन्टैक्ट नंबर दर्ज करें।