लक्जरी और हेरिटेज फोटोग्राफी लाइव एक्सपीरियंस सेंटर शुरू

लक्जरी और हेरिटेज फोटोग्राफी लाइव एक्सपीरियंस सेंटर शुरू

लखनऊ। नवाबों के शहर लखनऊ के गोमती नगर स्थित होटल में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ विरासत चित्रों को देखने के लिए लक्जरी और हेरिटेज फोटोग्राफी लाइव एक्सपीरियंस सेंटर का भव्य उद्घाटन किया गया। इस “सुबोध बाजपेई के लक्ज़री फ़ोटोग्राफ़ी एक्सपीरियंस आउटलेट“ में हेरिटेज और वेडिंग फ़ोटोग्राफ़ी का अनुभव इतना अनोखा था कि इसने आगंतुकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। “सुबोध बाजपेई के लक्ज़री फ़ोटोग्राफ़ी एक्सपीरियंस आउटलेट“ का उद्घाटन लखनऊ के महापौर सुश्री संयुक्ता भाटिया द्वारा किया गया। इस भव्य फोटो गैलरी के उद्घाटन के दौरान मासूम अनाथ बच्चे भी उपस्थित थे। सुबोध बाजपेयी के लक्ज़री फ़ोटोग्राफ़ी एक्सपीरियंस सेंटर के भव्य उद्घाटन समारोह में शहर के 500 से अधिक लोग बड़ी दिलचस्पी के साथ शामिल हुए। यह भारत का पहला और एकमात्र एक्सपीरियंस जोन है जिसे किसी फोटोग्राफी कंपनी ने लॉन्च किया है। हर क्लासिक को मॉर्डन ट्विस्ट देते हुए, श्री सुबोध बाजपेयी वर्तमान में अन्य वेडिंग फ़ोटोग्राफ़रों की सूची में सर्वोच्च रेटिंग रखते हैं।

इस अवसर पर सुबोध बाजपेई कहते हैं कि “यहाँ हमें जिस तरह की दर्शकों की प्रतिक्रिया मिली उससे हम बहुत उत्साहित और प्रसन्न हैं। हेरिटेज और वेडिंग फ़ोटोग्राफ़ी के पारखियों तक पहुंचने के लिए इस तरह के अनुभव केंद्र हमारे लिए एक महत्वपूर्ण मंच के रूप में काम करते हैं। यहाँ प्रस्तुत की गई जिन विषयों की तस्वीरों पर हमें बेहतरीन प्रतिसाद मिल रहा है, हम उन्ही विषयों से जुड़े और ज्यादा इनोवेटिव आइडियाज और इंटरेस्टिंग थीम्स को शो केस करने के लिए ऐसे ही और अधिक एक्सपीरियंस सेंटर बनाने के लिए तत्पर है।“

कैंडिड वेडिंग फोटोग्राफी, सिनेमेटिक वेडिंग फिल्म्स, प्री-वेडिंग फोटोग्राफी से लेकर डेस्टिनेशन वेडिंग फोटोग्राफी तक श्री सुबोध बाजपेई अपने ग्राहकों के लिए कलात्मक कहानियाँ बनाने में विश्वास करते हैं। सुबोध बाजपेई की प्रतिभाशाली फोटोग्राफी टीम लखनऊ की है। दिल्ली, चंडीगढ़ और कानपुर में भी इसकी शाखाएँ हैं। इतना ही नहीं, वे दुबई जैसे अंतरराष्ट्रीय स्थान पर भी अपने काम और कला से जरिए खुशिया फैला रहे हैं। सुबोध बाजपेई को वेडिंग फोटोग्राफी में इनोवेटिव आइडियाज, इंटरेस्टिंग थीम्स और इंडस्ट्री के सर्वश्रेष्ठ हाई टेक गैजेट्स के साथ अंतर्राष्ट्रीय मानकों का पालन करने के लिए जाना जाता है। सुबोध बाजपेई फोटोग्राफी प्राइवेट डिवीजन- ऑर्फन्स ऑफ़ इंडिया - एनजीओ को सपोर्ट करता है।