तो आलिया से लिपलॉक सीन के कारण सलमान ने छोड़ी इंशा अल्लाह!

तो आलिया से लिपलॉक सीन के कारण सलमान ने छोड़ी इंशा अल्लाह!

सलमान खान और आलिया भट्ट 'इंशा अल्लाह' में साथ नजर आने वाले थे. दर्शक इन दोनों की केमिस्ट्री देखने के लिए बेताब थे. लेकिन इससे पहले कि सबकी ये इच्छा पूरी होती सलमान भाई ने फिल्म छोड़ दी. कहा जा रहा था कि भाई ने क्रिएटिव डिफ्रेंसेस की वजह से फिल्म छोड़ दी. लेकिन अब कुछ और ही वजह सामने आ रही है. रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि आलिया के साथ किसिंग सीन होने के चलते सलमान ने फिल्म छोड़ दी.

Koimoi में छपी रिपोर्ट की मानें तो 'इंशा अल्लाह' की स्क्रिप्ट के मुताबिक सलमान और आलिया के बीच कुछ लिप लॉक सीन थे. अब भाई तो ऐसे सीन पर्दे पर करते नहीं. सो उन्होंने भंसाली से कहा कि वह इस तरह के सीन हटा दें. लेकिन डायरेक्टर ये बदलाव करने को राजी नहीं हुए. ऐसे में सलमान ने फिल्म छोड़ने का फैसला लिया.

सलमान के एग्जिट के बाद कहा जाने लगा कि भंसाली ने शाहरुख खान को अप्रोच किया. शाहरुख के बाद ऋतिक का नाम भी सामने आया. लेकिन अभी तक कुछ साफ नहीं है. पहले तो ये रिपोर्ट आई थी कि भंसाली ने फिलहाल फिल्म को टालने का फैसला कर दिया है. लेकिन अब कहा जा रहा है कि भंसाली ने सलमान के बिना ही आगे बढ़ने का फैसला लिया है. ऐसा इसलिए क्योंकि फिल्म के प्रीप्रोडक्शन में काफी पैसा लग चुका है. ऐसे में फिल्म को टालना अच्छा फैसला नहीं होगा.