इलियाना डिक्रूज को है नींद में चलने की बीमारी

इलियाना डिक्रूज को है नींद में चलने की बीमारी

बर्फी फिल्म से लोगों का दिल जीतने वाली हॉट एक्ट्रेस इलियाना बीते कई दिनों से सुर्खियों में हैं। दरअसल इलियाना डिक्रूज का कुछ दिनों पहले अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हुआ है। हलांकि इस पर उनका कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है मगर उनके पोस्ट को देखकर इस बात का कयास लगाया जा रहा है कि एक्ट्रेस का ब्रेकअप हो गया है। वहीं ब्रेकअप के बाद उन्होंने बड़ा खुलासा किया है।

इलियाना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने फैंस के साथ एक पोस्ट शेयर किया। जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें नींद में चलने की बीमारी है। इलियाना ने लिखा, 'मैं अब इस बात को पूरी तरह से मानती हूं कि मैं नींद में चलती हूं। शायद ऐसा ही है तभी तो सुबह उठने पर मेरे पूरे पैरों में सूजन और घाव होते हैं अब इससे समझने का कोई और तरीका नहीं बचता है।'

इलियाना के इस ट्वीट पर उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। कई तो उन्हें इस नींद में चलने की बीमारी से बचने के सुझाव तक दे रहे हैं। कुछ प्रशंसक ऐसे भी हैं जिन्होंने एक्ट्रेस को अपने कमरे में वीडियो कैमरा लगाने की सलाह दे डाली है। वहीं कुछ फैंस इस घटना को भूत-प्रेत से भी जोड़ रहे हैं।

इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा ब्रेकअप के कारण सुर्खियों में हैं। इलियाना और एंड्रयू नीबोन का रिश्ता किसी से भी छुपा नहीं था। दोनों के साथ की फोटो सोशल मीडिया पर छाई रहती थीं। कहा तो ये तक जाने लगा था कि दोनों गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। लेकिन कभी इलियाना ने इस पर मुहर नहीं लगाई। लेकिन अब दोनों की ब्रेकअप की खबरें इन दिनों जोरों पर हैं।

दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। अब इलियाना के पोस्ट ने साफ कर दिया है कि वह इन दिनों ब्रेकअप के दर्द से गुजर रही हैं। हाल ही में बिना किसी का नाम लिए इलियाना ने एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इलियाना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर छा गया था। फैंस इस पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे थे। इसके साथ ही एक बात साफ हो गई है, इलियाना का बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया थे।