इलियाना डीक्रूज इन दिनों बोल्‍ड फोटो को लेकर चर्चा में हैं। इलियाना ने इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह सफेद कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। वह समंदर के ऊपर क्रूज पर लेटी हैं और धूम का इंतजार कर रही हैं। इस फोटो में उन्‍होंने हॉटनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। इस फोटो के कैप्‍शन में इलियाना ने ल‍िखा है- वेटिंग फॉर द सन।

बता दें कि हाल ही में इंस्‍टाग्राम पर एक यूजर ने उसे आपत्‍त‍िजनक सवाल पूछा था जिसका उन्‍होंने करारा जवाब दिया था! इलियाना ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक स्‍टोरी लगाई थी। यह स्‍टोरी थी 'Ask a question'! इस स्‍टोरी में इलियाना चाहती थीं कि फैंस उनके अच्‍छे सवाल पूछें जिसका वह जवाब दे सकें। लेकिन कुछ यूजर्स होते हैं जो अपनी हरकतों से बाज नहीं आते हैं।

एक यूजर ने इंस्‍टाग्राम पर इलियाना से पूछ लिया कि आपने अपनी वर्जिनिटी कब खोई। इस सवाल पर इलियाना बुरी तरह बिफर गईं और उन्‍होंने यूजर को आड़े हाथ लिया। इलियाना ने यूजर को ऐसा जवाब द‍िया कि यूजर को नानी याद आ गई होगी। उन्‍होंने यूजर के सवाल का स्‍क्रीन शॉट लगाकर लिखा- 'आप दूसरों के मामलों में काफी घुसते हैं! आपकी मां क्या कहेंगी!'