नई दिल्‍ली: निर्देशक संजय लीला भंसाली पूरे 20 सालों बाद सलमान खान के साथ फिल्‍म 'इंशाअल्‍लाह' में काम करने की तैयारी कर रहे थे. लेकिन इन दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ कि इस फिल्‍म को ठंडे बस्‍ते में डाल दिया गया है. इस फिल्‍म में आलिया और सलमान खान की जोड़ी नजर आने वाली थी. लेकिन जब से सलमान के इस फिल्‍म से अलग होने की खबर आई, तभी से यह तय माना जा रहा था कि अब यह फिल्‍म शायद नहीं बनेगी. लेकिन अब खबर आ रही है कि संजय लीला भंसाली इस फिल्‍म में कुछ ऐसे बदलाव करने जा रहे हैं कि अब सलमान खान को ही इस फिल्‍म में रिप्‍लेस कर दिया जाएगा.

खबर है कि भंसाली अब भी आलिया भट्ट को ही अपनी फिल्‍म की हीरोइन बनाना चाहते हैं और इसलिए वह अपनी स्क्रिप्‍ट में कुछ बदलाव करने की तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्‍म में काफी पैसा लग भी चुका है इसलिए भंसाली चाहते हैं कि यह फिल्‍म बंद न हो. खबर थी कि आलिया इस फिल्‍म के लिए कुछ शूटिंग कर भी चुकी हैं. ऐसे में वह इस फिल्‍म के बंद होने की खबर से काफी परेशान थीं. लेकिन यह तो तय है कि भंसाली खेमे से आ रही इस खबर से अब आलिया को राहत जरूर महसूस हो रही होगी.

बता दें कि भंसाली की फिल्‍म 'इंशाअल्‍लाह' का प्‍लॉट उनकी ही पुरानी फिल्‍म 'जानम समझा करो' के इर्द-गिर्द है. 'जानम समझा करो' में सलमान खान के साथ उर्मिला मांतोडकर नजर आई थीं. प्रोडक्शन के एक अन्य सूत्र ने बताया. 'यह सलमान खान द्वारा अभिनीत एक 40-प्लस व्यवसायी की कहानी है जो लापरवाह है और जीवन को लेकर उतना गंभीर नहीं है. उसके पिता उसे कहते हैं कि वह उसे केवल एक शर्त पर अपनी सारी संपत्ति दे देगा – उसे प्यार में पड़ना होगा और अपनी जीवन शैली को बदलना होगा.''