नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजिय सिंह ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह पर बड़ा हमला बोला है। दरअसल मध्य प्रदेश एटीएस ने आतंकी फंडिंग के आरोप में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। साल 2017 में मध्य प्रदेश भाजपा की आईटी सेल के संयोजक को भी आतंकी फंडिंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। ताजा गिरफ्तारी भी उसी गिरोह से जुड़ी बतायी जा रही हैं। इसे लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस ने एक ट्वीट किया।

एमपी कांग्रेस के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए अब दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया है। दिग्विजय सिंह ने लिखा कि “ISI पाकिस्तान के लिए खूफियागिरी करते हुए भाजपा के नेताओं को एनएसए में गिरफ्तार कर सख्त सजा मिलनी चाहिए। धिक्कार है शिवराज तुम्हें, तुम्हारे चेले पाकिस्तान ISI के एजेंट निकले, जिन्हें तुम्हें जमानत पर छुड़वाने में मदद की। देशद्रोही कौन है?”

बता दें कि मध्य प्रदेश एटीएस ने गुरुवार को 3 लोगों को आतंकी फंडिंग के आरोप में गिरफ्तार किया था। ये लोग पाकिस्तान में बैठे लोगों के इशारे पर आतंकी फंडिंग का काम कर रहे थे। आरोप है कि ये लोग विभिन्न खातों में रकम भेजते थे, जिन पर इन्हें कमीशन मिलता था। आशंका है कि पाकिस्तान में बैठे हैंडलरों के इशारे पर आरोपी रकम को इधर से उधर करते थे।

पुलिस पूछताछ में पता चला है कि आरोपी मध्य प्रदेश, बिहार और पश्चिम बंगाल के लोगों के खाते में पैसा जमा करवाए थे। माना जा रहा है कि इन पैसों के बदले में सामरिक महत्व की जानकारी पाकिस्तान भेजी जा रही होगी।