नई दिल्ली: एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी नई फिल्म कुली नंबर 1 की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में वो वरुण धवन के अपोजिट नजर आएंगी। पर्दे पर अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत चुकी सारा अली खान की पर्सनल लाइफ को जानने के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड रहते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कब एक्ट्रेस बनने का ख्याल आया था।

फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सारा अली खान बैक टू बैक शानदार फिल्मों का हिस्सा बन रही हैं। इस फिल्म के बाद वो रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिम्बा में भी नजर आईं। हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने कब तय कर लिया था कि उन्हें एक्ट्रेस बनना है।

एक्ट्रेस ने बताया कि कोलंबिया यूनिर्वसिटी में पढ़ाई के दौरान का अनुभव काफी अच्छा था। इस दौरान उन्होंने वहां पर काफी कुछ सीखा, एक्ट्रेस ने बताया कि मैंने वहां खुद को मजबूत बनाया है। इसके अलावा फिल्मी करियर के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने पहले ही सोच लिया था कि मैं एक्टर बनूंगी, मैं जब छोटी थी, तो टीवी पर ऐड देखकर नकल उतारती थी। जैसे वाशिंग पाउडर निरमा, मूव लगाउ दर्द हटाओ जैसे ऐड देखती थी और खुद भी करने की कोशिश करती थी।

इसके अलावा सारा ने बताया कि माता-पिता के आइटम डांस नंबर पर अपने दोस्तों के साथ खूब डांस करती थी। एक्ट्रेस ने बताया कि माता-पिता दोनों ही फिल्मी बैकग्राउंड से थे इसके बावजूद मुझे पढ़ाई पर ज्यादा ध्यान देने के लिए कहा जाता था। वे एक बैलेंस लाइफ को ज्यादा महत्व देते थे, जिसमें अनुभव और रिस्क दोनों शामिल है। इसलिए वो कोलंबिया गई जहां और पढ़ाई की। सारा ने बताया कि उन्होंने इतिहास और राजनीति विज्ञान पर ध्यान ज्यादा दिया। इसके साथ इकोनोमिक, रसायन विज्ञान और मैथ की भी पढ़ाई की।

पढ़ाई के दौरान उन्हें लगा कि वो एक्टर बनना चाहती हैं, जिसके बाद वो एक्टिंग की तरफ बढ़ी। एक्ट्रेस बीते दिनों बैंकॉक से कुली नंबर 1 की शूटिंग शुरू की थी। हाल ही में कुली नंबर 1 की पूरी स्टार कास्ट वापस भारत आई है। इससे पहले सारा अली खान ने इम्तियाज अली की फिल्म की शूटिंग पूरी की थी।