Bigg Boss13: स्टेशन मास्टर के अवतार में नजर आए सलमान

Bigg Boss13: स्टेशन मास्टर के अवतार में नजर आए सलमान

टीवी की दुन‍िया का सबसे व‍िवादित रियलिटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन जल्‍द शुरू होने वाला है। इस शो का पहला प्रोमो सामने आ गया है जिसमें इस शो के होस्‍ट सलमान खान स्‍टेशन मास्‍टर के अवतार में नजर आ रहे हैं। वह बाकायदा इस शो के आने की घोषणा कर रहे हैं। शो का पहला प्रोमो काफी दमदार है और यह शो को लेकर नए तरह की उत्‍सुकता पैदा करता है। कलर्स ने अपने सभी सोशल मीडिया हैंडल्‍स पर प्रोमो को जारी किया है।

प्रोमो में स्टेशन मास्टर सलमान केबिन में अपनी सीट पर बैठे माइक पर कुछ बोलते नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि इससे पहले सलमान शो के लिए पायलट, गायक, माली और शरारती पड़ोसी के रूप में नजर आ चुके हैं। बिग बॉस का पिछला सीजन बीच थीम पर आधारित था। फिलहाल 'बिग बॉस 13' के लिए कोई थीम फाइनल नहीं की गई है।

बता दें कि बतौर होस्ट 'बिग बॉस 13' सलमान खान का 10वां सीजन होगा। सितंबर के अंत तक शुरू होने वाले इस शो में इस बार आम लोग हिस्सा नहीं होंगे पिछली बार इस घर का दरवाजा आम लोगों के लिए भी खुला हुआ था। । इस बार केवल सेलेब्स ही 'बिग बॉस' का हिस्सा बनेंगे। खबरों की मानें तो अब तक चंकी पांडे, सिद्धार्थ शुक्ला, देवोलीना भट्टाचार्जी, आदित्य नारायण, मिहिका शर्मा, मुग्धा गोडसे, राजपाल यादव, ऋचा भद्रा का नाम शो के लिए तय हो चुका है।