नई दिल्‍ली: अपनी हिंदी फिल्‍म 'स्‍काई इस पिंक' की शूटिंग खत्‍म करने के बाद पिछले कुछ दिनों से प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनास के साथ ही घूमती और उनके शोज का हिस्‍सा बनती नजर आ रही थीं. कुछ रिपोर्ट्स का तो यह भी दावा था कि प्रियंका के पास इस समय कोई नया प्रोजेक्‍ट ही नहीं है. लेकिन अब उनके फैंस के लिए अच्‍छी खबर है. प्रियंका चोपड़ा अब नेटफ्लिक्स के आने वाले नए प्रोजेक्ट का हिस्‍सा बनने जा रही हैं. प्रियंका नेटफ्लिक्स की सुपरहीरो फिल्म 'वी कैन बी हीरोज' में दिखाई देंगी.

यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि इस सीरीज में प्रियंका सुपरहीरो के किरदार में दिखाई देंगी या नहीं, लेकिन फिल्म बच्चों के लिए बनाई गई है. फिल्म को 'स्पाईड किड्स' फ्रेंचाइजी के निदेशक रॉबर्ट रॉड्रिग्स के द्वारा लिखित, निर्देशित और निर्मित किया जा रहा है. इस फिल्‍म की कहानी में बताया गया है कि कैसे बच्चों का एक ग्रुप उस वक्त पृथ्वी को बचाता है, जब सभी सुपरहीरो को एलियंस अगवा कर लेते हैं.

इस बीच 'क्वांटिको' सीरीज की अभिनेत्री की मराठी प्रोडक्शन में बनी 'पाणी' ने हाल ही में पर्यावरण संरक्षण श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार जीता है. प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, "मुझे पाणी जैसी फिल्म को प्रोड्यूस कर के गर्व महसूस हुआ. निर्देशक और हमारी टीम को दूसरा राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर बधाई.'