एक और टीवी एक्ट्रेस ने टॉपलेस होकर किया योग

एक और टीवी एक्ट्रेस ने टॉपलेस होकर किया योग

नई दिल्ली: एबिगेल पांडे ने हाल ही में टॉपलेस होकर योग करते ही फोटो अपनी सोशल मीडिया पर डाली थी। जिसने सनसनी मचा दी थी। अब इसके बाद एक्ट्रेस आशका गोराडिया ने भी टॉपलेस होकर योगा करते हुए अपने ऑफिसियल इंस्टा अकाउंट पर एक पिक शेयर की है।

आशका गोराडिया की इस देखने के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने खूब तारीफ के पुल बांध दिए हैं, महज 2 घंटे पहले शेयर की गई इस तस्वीर को अब तक 6 हजार से भी ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।आशका इससे पहले भी कई बार अपने पति ब्रेंट ग्लोब के साथ योगा करते हुए ढेर सारी पिक्स शेयर कर चुकी हैं।

फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है कि मैंने भारत में महिलाओं के यौनकरण और वस्तुकरण के बारे में अद्भुत @aashkagoradia के साथ बात की है। मैं उसके साथ आपके विचार साझा करना चाहता था।एक नया प्रतिमान हमारे सामूहिक मानस में बदल रहा है। बासी मानसिकता पूरी तरह से और सही तरीके से मरना शुरू कर रही है। ये एक विकसित समाज के लिए आवश्यक है।

व्यापक रूप से और पाखंडी रूप में, हम एक समाज के रूप में स्त्री के व्यापक प्रदर्शन को देखते हैं, जैसा कि यह क्षण में दिखाई देता है। स्क्रीन पर, पूरी तरह से स्वीकृत और पुरुष रूप, वहाँ कोई मौजूद नहीं है- अधिक मांसपेशियों, बेहतर है। लेकिन स्त्री रूप ... विषय का यह कोण अभी भी हमारे सामने पीढ़ियों के दृष्टिकोण से गला घोंट कर मारा जा रहा है। "पुरा फेनो, लॉग क्या केहेंगे?" के पुराने डायट्रीब [कवर अप]। लोग क्या कहेंगे?] अभी भी हर घर में म्यूट है।