मुंबई: मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित MTNL की बिल्डिंग में भीषण आग लग गई है. आग लगने की वजह साफ नहीं हो पाई है. आग दोपहर तकरीबन 3 बजे के दरम्यान लगी. माना जा रहा है कि शॉट सर्किट होने से आग लगी. आग बुझाने की कोशिश जारी है. जहां पर दफ्तर स्थित है, उसके बाईं ओर रिहायशी इलाका है. वहीं दाईं ओर इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन का दफ्तर है. फायर ब्रिग्रेड की 20 गाड़ियां मौके पर आग बुझाने में जुटी हुई हैं. लोग छत पर मदद का इंतजार कर रहे हैं. फायर ब्रिगेड के 175 कर्मचारी आग बुझाने में जुटे हैं. बिल्डिंग में अभी भी 70-80 लोगों के फंसे होने की आशंका है. इमारत से अब तक करीब 30 लोगों को निकाला गया है.

दमकल विभाग की 20 गाड़िया मौके पर मौजूद हैं. आग के आसपास के इलाके में फैलने से रोका जा रहा है. अभी तक 8-10 लोग निकाले गए हैं. प्रशासन इस समय दो स्तर पर काम कर रहा है. एक तरफ छत पर फंसे लोगों को निकालने का काम जारी है, तो दूसरी ओर आग को बुझाने के लिए भी दमकल कर्मी जुटे हुए हैं.

मुंबई फायर ब्रिगेड आग बुझाने के लिए रोबोट की मदद ले रही है. हाल ही में फायर ब्रिगेड ने रोबोट को अपने बेड़े में शामिल किया था. अब इसका इस्तेमाल एमटीएनएल बिल्डिंग में लगी आग को बुझाने में किया जा रहा है.