सेवानिवृत्ति पर डा0 वजाहत हुसैन रिजवी को दी भावभीनी विदाई

सेवानिवृत्ति पर डा0 वजाहत हुसैन रिजवी को दी भावभीनी विदाई

मेरठ: मेरठ मण्डल पर उपनिदेशक सूचना पद पर कार्यरत डा0 वजाहत हुसैन रिजवी के सेवानिवृत्ति के उपलक्ष्य में शनिवार को एक भावभीनी विदाई समारोह सूचना कार्यालय मेरठ पर आयोजित किया गया। जिलाधिकारी अनिल ढींगरा, अपर जिलाधिकारी नगर महेश चन्द्र शर्मा एवं अपर जिलाधिकारी न्यायिक प्रवीणा अग्रवाल द्वारा भी डा0 वजाहत हुसैन रिजवी को उनकी सेवानिवृत्ति पर उनके कार्यकाल में किये गये कुशल कार्यो के लिए बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

सूचना कार्यालय में आयोजित विदाई समारोह में मेरठ गाजियाबाद बागपत के सूचना विभाग कार्यालय के अधिकारियों और कर्मचारियों ने उन्हें उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए विदाई दी और कहा कि डा0 रिजवी जी के मार्ग दर्शन में उन्हें अनेंकों कार्यो को करने का अवसर मिला तथा इन्होंने सदैव एक अभिभावक के रूप में अपने अधीनस्थों द्वारा किये गये कार्यो को सराहा है। पत्रकार बन्धुओं ने कहा कि डा0 रिजवी की कार्यशैली एवं मीडिया प्रबंधन में एक अपना पन नजर आता है इन्होंने सदैव सभी मीडिया बन्धुओं को अपने भाईयों की तरह चाहा तथा हर कार्य को करने में अपना अमूल्य सहयोग दिया।

पत्रकारों ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें पत्रकारिता के दौरान श्री रिजवी से हमेशा सहयोग मिला है, उनके कुशल नेतृत्व के चलते विभागीय अधिकारियों व कर्मचारियों ने भी उनकी प्रशंसा की, वहीं उपनिदेशक सूचना श्री रिज़वी ने भी अपना अनुभव सांझा करते हुए अपने कार्यकाल की उपलब्धियों व कार्यशैली को भी विस्तार से बताया, गौरतलब रहे कि श्री रिज़वी ने कुशल व्यवहार, नेतृत्व व कर्मठ कार्यशैली के चलते पत्रकारों के दिलो में बहुत ही कम समय में जगह बना ली, यही कारण है कि आज उनकी सेवानिवृत्ति के दौरान विदाई समारोह में जहां उपनिदेशक सूचना वजाहत हुसैन रिज़वी की आॅखों में आंसू थे वहीं पत्रकार भी अपने आंसू नहीं रोक पाये इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उपनिदेशक पद पर रहते हुए श्री रिज़वी ने पत्रकारों व विभाग के बीच समन्वय की कड़ी कितनी मजबूत रखी होगी

इस विदाई समारोह में गणमान्यों एवं अन्य लोगो ने भी अपने अपने विचार व्यक्त किये। विदाई समारोह के दौरान जिला सूचना अधिकारी बागपत, गाजियाबाद के अलावा विभाग के सभी अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे, वहीं बड़ी संख्या में पत्रकार भी मौजूद थे, सभी ने अपने-अपने विचारों को रखा।

जिलाधिकारी ने दिया प्रशस्ति पत्र

आज डीएम अनिल ढींगरा ने उप निदेशक,सूचना मेरठ मंडल डा. वजाहत हुसैन रिजवी को सामान्य लोकसभा निर्वाचन के कुशल मीडिया मैनेजमेंट में उल्लेखनीय कार्य के लिए प्रशस्ति पत्र प्रदान किया तथा उनकी 30जून 2019को सेवानिवृत्ति के लिए बधाई देकर उनके द्वारा विभागीय सेवा की सराहना की तथा उनके आगामी जीवन के उज्जवल भविष्य की कामना की।

Uttar Pradesh, India