लावा ने लांच किया ड्युअल टोन फिनिश वाला पहला फीचर फोन - ‘ ।7 वेव’

लावा ने लांच किया ड्युअल टोन फिनिश वाला पहला फीचर फोन - ‘ ।7 वेव’

लावा इंटरनेशनल लिमिटेड ने लावा ।7 की भारी सफलता के बाद ।7 वेव लाॅन्च किया। इस फोन में सबसे नया ड्युअल टोन फिनिश है, जो कि अभी स्मार्टफोन्स में सबसे नया ट्रेंड है। ।7 वेव अब तक का ऐसा पहला फीचर फोन है, जिसका बैक कॅवर दो रंगों का है - जिसमें मिडनाइट ब्लू और ओशॅन ब्लू का बेहतरीन मिश्रण है, जो इसे देखने में आकर्षक बनाता है।

शानदार लूक्स के साथ, ।7 वेव में अन्य आकर्षक खूबियां भी हैं। फोन का डिस्प्ले 2.4’’ का है, जिसकी बाॅडी मजबूत पाॅलीकार्बोनेट (जिससे हेलमेट्स बनते हैं) की है, जो इसके अधिक टिकाऊ और आसानीपूर्वक हैंडल करने लायक बनाती है। इसमें 1750 उ।ी की लिथियन बैटरी लगी हुई है जिससे यह फोन एक बार चार्ज करने 6 दिनों तक चलता है। यह एक परफेक्ट स्मार्टफोन बैकअप डिवाइस है, इसकी एक्सपैंडेबल मेमोरी 32 जीबी तक की है। इस ड्युअल सिम वाले हैंडसेट की कीमत 1,799 रु. है।

लॉन्च के बारे में बोलते हुए, तेजिंदर सिंह- हेड, प्रोडक्ट- फ़ीचर फ़ोन, लावा इंटरनेशनल लिमिटेड ने कहा, “फ़ीचर फोन को मार्केटर्स द्वारा कमोडिटी के रूप में देखा जाता है। हमारी लगातार उपभोक्ता बातचीत ने पारंपरिक रंग उपलब्धता की उपभोक्ता दुर्दशा को उजागर किया। इससे दोहरे रंग का नवाचार होता है। हमें खुशी है कि फ़ीचर फ़ोन में यह नवाचार लावा के शोध एवं विकास डिवीजन से आया है। हम अपने उपयोगकर्ताओं के लिए बेजोड़ बेरुखी के साथ इस खूबसूरत फोन को पेश करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। ”

भारतीय ग्राहकों की आवश्यकताओं को समझते हुए, यह फोन 22 भाषाओं में पढ़ने और 7 भाषाओं - अंग्रेजी, हिंदी, पंजाबी, गुजराती, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में लिखने की सुविधा प्रदान करता है।

लावा ए 7 वेव भी रिकॉर्डिंग, वीजीए कैमरा, ऑटो कॉल रिकॉर्डिंग और इंस्टेंट टॉर्च के साथ अतिरिक्त फीचर्स से लैस है, जिससे फोन को अनलॉक किया जा सकता है। फोन में फ्लैशलाइट और इनकमिंग कॉल पर कॉल बिं्लक नोटिफिकेशन भी है। डिवाइस उपयोगकर्ताओं को अपनी फोन बुक मेमोरी में 1000 संपर्कों को बचाने में सक्षम बनाता है।

लावा ए 7 वेव एक्सेसरीज पर 6 महीने के रिप्लेसमेंट ऑफर के साथ एक साल की गारंटी के स्पेशल ऑफर के साथ आता है, जिसे पूरे भारत के किसी भी सर्विस सेंटर पर लिया जा सकता है।