पटना: लोकसभा चुनाव के दौरान नेताओं की सियासी बयानबाजी जारी है। इस क्रम में बिहार की पूर्व सीएम और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने पीएम मोदी की तुलना जल्‍लाद से कर दी। मीडिया ने जब उनसे पूछा कि प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी को दुर्योधन कहकर संबोधित किया था तो इस पर आप क्या कहेंगी? इस पर राबड़ी ने कहा कि प्रियंका ने उनको दुर्योधन कहकर गलती की है, वह तो जल्‍लाद है जल्‍लाद।

बिहार की पूर्व सीएम ने कहा, “प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री को दुर्योधन कहकर गलत किया है। दूसरी भाषा बोलनी चाहिए उनको। वह सब तो जल्लाद हैं, जल्लाद। जो जज को मरवा देता है, उठवा लेता है, ऐसा आदमी का मन और विचार कैसा खूंखार होगा।”

बता दें कि हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी पर परोक्ष रूप से हमला बोलते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उन्हें दुर्योधन कह दिया था। इसके बाद इस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए अमित शाह ने कहा कि लोग 23 मई को तय करेंगे कि कौन दुर्योधन और कौन अर्जुन है।

पीएम मोदी ने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राजीव गांधी को लेकर कहा था कि, ”आपके (राहुल गांधी) पिता को उनके दरबारी मिस्टर क्लीन कहते थे, लेकिन उनका जीवन भ्रष्टाचारी नंबर 1 की तरह पूरा हुआ था। बता दें कि पीएम के इस बयान की विपक्ष ने तीखी निंदा की थी।