योगी के मंत्री पर रेप के आरोप

योगी के मंत्री पर रेप के आरोप

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने अपने ऊपर लगे रेप के आरोपों पर कहा है कि अगर वह दोषी साबित होते हैं तो उनका मांस कुत्तों से नुचवाया जाए। उन्होंने कोर्ट को पत्र लिखकर अपने ऊपर लगे आरोपों की जांच की करवाने की मां भी की है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ‘माननीय सीजेएम, लखनऊ में मेरे खिलाफ दिए गए प्रार्थनापत्र में जो आरोप मेरे ऊपर लगाये गए हैं, वह पूर्णत: मिथ्या व बेबुनियाद हैं। इसकी जैसी चाहे जांच करा ली जाए यदि जरा भी सच्चाई निकले तो मेरा मांस चौराहे पर कुत्तों से नुचवाया जाए।’

दरअसल महिला ने सीजेएम कोर्ट में मंत्री के खिलाफ रेप और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाए हैं। कैबिनेट मंत्री पर आरोप है कि उन्होंने मूकबधिर बच्ची के इलाज के लिए मदद के नाम पर उसकी मां के साथ रेप किया।

शिकायत में गोमती नगर स्थित हेल्थ सिटी हॉस्पिटल के मालिक डॉ. वैभव खन्ना और मंत्री के पीआरओ सुचित सेठ का नाम भी शामिल किया गया है। पीड़िता ने कोर्ट से तीनों पर एफआईआर दर्ज करने के आदेश की मांग की है।

सीजेएम ने मामले पर सुनवाई के लिए 7 मई की तारीख निर्धारित की है। इसके साथ ही सीजीएम कोर्ट ने लखनऊ के वजीरगंज थाने से मामले पर रिपोर्ट भी तलब की है। अब थाने को कोर्ट में इस पूरे मामले की रिपोर्ट पेश करनी होगी।

Lucknow, Uttar Pradesh, India