देश की सबसे भरोसेमंद उपभोक्‍ता इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स और मोबाइल फोन ब्रांड सैमसंग इंडिया ने आज Galaxy A70 को लॉन्‍च करने की घोषणा की, यह लोकप्रिय Galaxy A सीरीज में छठवां स्‍मार्टफोन है। Galaxy A एक शक्तिशाली डिवाइस है, जिसे तेज गति वाले जीवन में रहने वाले टेक प्रेमियों के लिए तैयार किया गया है। यह उन्‍हें अपने अनुभव साझा करने और लंबे समय तक कनेक्‍ट बने रहने में सक्षम बनाता है।

सैमसंग इंडिया के वरिष्‍ठ उपाध्‍यक्ष और चीफ मार्केटिंग ऑफिसर रंजीवजीत सिंह ने कहा, “हमारी हाल ही में लॉन्‍च हुई Galaxy A सीरीज को लॉन्‍च के बाद से ही एक अभूतपूर्व सफलता मिली है। लॉन्‍च के 40 दिन के भीतर ही इसने 50 करोड़ डॉलर की बिक्री का आंकड़ा हासिल कर लिया है। हमें पूरा भरोसा है कि हम 2019 के अंत तक Galaxy A सीरीज को 4 अरब डॉलर का ब्रांड बनाने में सफल होंगे।”

Galaxy A70 कई नए फीचर्स के साथ आता है, जिसमें शामिल है 32MP ट्रिपल रियर कैमरा जो शानदार सुपर slow-mo वीडियो शूट करने में सक्षम है। Galaxy A70 में 25W सुपर-फास्‍ट चार्जिंग फीचर के साथ एक बड़ी 4500mAh बैटरी है, जो युवा उपभोक्‍ताओं को पूरा दिन शेयर, स्‍ट्रीम और गेमिंग के लिए स्‍वतंत्रता और सुविधा प्रदान करती है। Galaxy A70, Samsung Pay से लैस है जो उपभोक्‍ताओं को अपने फोन में अपना वॉलेट साथ रखने और हर जगह सुरक्षित भुगतान के लिए सक्षम बनाता है।

शक्तिशाली कैमरा जो इसे अलग बनाता है

शटर-बग्‍स की जरूरत का ध्‍यान रखते हुए, नए Galaxy A70 में प्रभावशाली 32MP ट्रिपल रियर कैमरा पेश किया गया है जो शानदार slow-mo और ultra-wide वीडियो को शूट करने में सक्षम है। इसमें f/1.7 के साथ एक 32MP low-light लेंस है, जो Gen Z और युवा उपभोक्‍ताओं को किसी भी लाइटिंग परिस्थिति में बेहतरीन पिक्‍चर्स लेने की अनुमति देता है। 8MP Ultra-wide लेंस में 123 डिग्री का व्‍यू है जो यूजर्स को ultra-wide इमेज और वीडियो दोनों को कैप्‍चर करने में सक्षम बनाता है। 5 MP डेप्‍थ लेंस यूजर्स को प्रभावशाली पोर्ट्रेट शॉट्स लेने की अनुमति देता है और इसका लाइव फोकस फीचर शॉट लेने से पहले और बाद में फील्‍ड की डेप्‍थ को एडजस्‍ट करने में सक्षम बनाता है।

Galaxy A70 में सैमसंग का इंटेलीजेंट सीन ऑप्‍टीमाइजर भी है जो 20 मोड में एक सीन का विश्‍लेशण करता है और इमेज क्‍वालिटी को तुरंत ऑप्‍टीमाइज करने के लिए कलर, कंट्रास्‍ट और ब्राइटनेस को एडजस्‍ट करता है। सेल्‍फी लवर्स के लिए Galaxy A70 में 32MP फ्रंट कैमरा है, जो यूजर्स को AR-Emoji और Selfie-Focus जैसे फीचर्स का उपयोग कर अपने आप को मजेदार ढंग से अभिव्‍यक्‍त और कनेक्‍ट करने की अनुमति देते हैं।

प्रभावशाली दृश्‍य अनुभव

बेहतर मनोरंजन अनुभव उपलब्‍ध कराने के लिए, Galaxy A70 एक प्रीमियम 6.7 इंच FHD+ Infinity-U डिस्‍प्‍ले और वास्‍तविक HD कंटेंट की स्‍ट्रीमिंग के लिए L1 सर्टिफिकेशन के साथ आता है। सैमसंग की स्‍वामित्‍व वाली सुपर AMOLED टेक्‍नोलॉजी डिस्‍प्‍ले को जीवंत बनाती है और ज्‍वलंत एवं क्रिस्‍प वीडियो को स्‍ट्रीम करने की अनुमति देती है। 360 डिग्री सराउंड साउंड अनुभव प्रदान करने के लिए Galaxy A70 Dolby Atmos के साथ सुसज्जित है।

भुगतान के लिए एक क्रांतिकारी रास्‍ता

Galaxy A70 कंपनी के स्‍वामित्व वाले Samsung Pay से सुसज्जित है, जो उपभोक्‍ताओं को अपना वॉलेट अपने फोन में रखने की अनुमति देता है। सैन्‍य ग्रेड सुरक्षा वाले Knox के साथ, उपभोक्‍ता लगभग हर जगह सुरक्षित भुगतान कर
सकते हैं।

रंजीवजीत सिंह ने कहा, “सैमसंग में, हमारा हमेशा यह प्रयास रहता है कि हम अपने उपभोक्‍ताओं को एक नया अनुभव प्रदान करें। हम स्थिर युग को जीवंत दुनिया में बदलता हुआ देख रहे हैं और Galaxy A70 को इस जीवंत युग के लिए तैयार किया गया है जो उन्‍हें वा‍स्‍तविक समय में अनुभवों को कैप्‍चर करने और उन्‍हें दुनिया के साथ कनेक्‍ट और शेयर करने की अनुमति देता है। अपने बेस्‍ट इन क्‍लास डिस्‍प्‍ले, क्रांतिकारी Samsung Pay, ट्रिपल रियर कैमरा और टॉप नॉच प्रोसेसर के साथ नया लॉन्‍च हुआ Galaxy A70 सभी अनुभव प्रदान करेगा। मुझे पूरा भरोसा है कि हमारे उपभोक्‍ता इस शानदार पावरहाउस मशीन से काफी खुश होंगे।”

शक्तिशाली प्रदर्शन

अपने प्रभावशाली कैमरा क्षमता, प्रभावशाली डिस्‍प्‍ले और क्रांतिकारी Samsung Pay के साथ, Galaxy A70 ट्रैवलर, बिंग-वॉचर और खरीदारी के शौकीनों को आकर्षित करेगा। अपने तेज गति वाले जीवन को बनाए रखने के लिए, Galaxy A70 Octa-core Qualcomm Snapdragon 675 प्रोसेसर के साथ आता है, जो सबसे अधिक मांग वाले कामों को बहुत ही आसानी से कर सकता है। 6GB RAM के साथ, Galaxy A70 प्रदान करता है एक आसान और निर्बाध मल्‍टीटास्किंग अनुभव। इसमें एंड्रॉयड Pie पर आधारित सैमसंग One UI इंटरफेस है, जो इसे एक हाथ से उपयोग करने के लिए आरामदायक बनाता है।

शक्तिशाली 4500mAh बैटरी आसानी से दो दिन तक चल सकती है और Galaxy A70 25W सुपर-फास्‍ट चार्जिंग टेक्‍नोलॉजी और USB Type-C पोर्ट के साथ आता है जो यूजर्स को पूरे दिन कनेक्‍ट बने रहने में मदद करता है।

कीमत और ऑफर्सः

Galaxy A70 की कीमत 28,990 रुपए होगी और 20 अप्रैल से 30 अप्रैल तक यह फोन प्री-बुक के लिए उपलब्‍ध होगा। प्री-बुक करने वाले उपभोक्‍ता 3,799 रुपए वाले प्रीमियम ब्‍लूटूथ डिवाइस Samsung U Flex को केवल 999 रुपए में खरीद सकते हैं।

Galaxy A70 1 मई से बिक्री के लिए तीन सुंदर कलर्स- व्‍हाइट, ब्‍लू और ब्‍लैक में सभी रिटेल स्‍टोर्स, सैमसंग e-Shop और सैमसंग ओपेरा हाउस पर उपलब्‍ध होगा। Galaxy A70, Flipkart पर भी बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा।