कैटरीना बनेंगीं पी. टी. ऊषा!

कैटरीना बनेंगीं पी. टी. ऊषा!

मुंबई: बॉलीवुड में बायॉपिक फिल्में बनाने का चलन एक बार फिर से जोर पकड़ रहा है। हाल ही वक्त में जहां 'संजू', 'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर', 'दंगल', 'नीरजा' जैसी अनगित फिल्में पर्दे पर धमाल कर चुकी हैं। अब इसी लिस्ट में एक और नाम जुड़ने वाला है।

खबर के अनुसार अब देश की महान एथलीट और मशहूर ओलिंपिक चैंपियन पी. टी. उषा की लाइफ पर बायॉपिक बनाने जा रही है। पी.टी. उषा के रोल अभिनेत्री कैटरीना कैफ को ऑफर किया गया है। हालांकि कैट ने अभी तक इस पर अभी तक कोई आधिकारिक हामी नहीं भरी है।

कैटरीना से पहले इस बायॉपिक के लिए प्रियंका चोपड़ा का नाम सामने आ रहा था, लेकिन इस फिल्म को लेकर उनकी तरफ से कोई कन्फर्मेशन नहीं आया। अब देखना यह होगा कि कटरीना इस फिल्म के लिए हां करती हैं या नहीं। इस बायॉपिक को रेवती एस वर्मा डायरेक्ट करेंगी। रेवती इससे पहले तमिल और मलयालम भाषा की कुछ फिल्में भी डायरेक्ट कर चुकी हैं। वहीं, अगर कैटरीना इसके लिए हां करती हैं तो ये उनके करियर की पहली बायोपिक फिल्म होगी। एक्ट्रेस जल्द सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आने वाली हैं। फिल्म में वह अहम रोल में नजर आ रही हैं। ये फिल्म 5 जून को रिलीज होगी।