बुलंदशहर: पोलिंग बूथ में वोटर्स के पैर छूने वाला वीडियो वायरल होने के बाद बुलंदशहर सीट से बीजेपी प्रत्याशी भोला सिंह को नजरबंद कर लिया गया है. जिस वीडियो के आधार पर भोला सिंह पर कार्रवाई की गई है उसमें वह सुरक्षा में तैनात जवान से फोन पर किसी की बात कराने के बाद पोलिंग बूथ में जाते दिख रहे हैं. जवान ने उन्हें पोलिंग बूथ में जाने से रोका भी लेकिन फोन पर बात कराने के बाद वो अंदर चले गए और वोटर्स के पांव चूने लगे. उधर वीडियो वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया है. बीएसपी ने पूरे मामले पर कड़ी आपत्ति जताई है. बीएसपी ने चुनाव आयोग के सीईओ से बात कर फोन कर चिंता जाहिर की. आयोग ने पूरे मामले में कार्रवाई का भरोसा दिया है.

आरोप है कि बुलंदशहर से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी भोला सिंह यहां मतदान शुरू होने के लगभग एक घंटे बाद ही एक बूथ पर पहुंचे. यह बूथ शर्मा इंटर कॉलेज के बताया जा रहा है. यहां पहुंचे भोला सिंह बूथ के अंदर जाने लगे तो वहां तैनात जवान ने उन्हें गेट पर ही रोक लिया. बीजेपी प्रत्याशी ने किसी को मोबाइल लगाया और जवान को थमा दिया.

वीडियो में दिख रहा है कि सुरक्षा में तैनात जवान कह रहा है कि वह ऐसे किसी को अंदर नहीं जाने दे सकता. लेकिन फोन पर बात करने वाले ने उसे कुछ कहा. जिसके बाद वह जवान खामोश हो गया और उसने भोला सिंह को मोबाइल थमाकर अंदर जाने को कह दिया. बीजेपी प्रत्याशी के गले में भगवा रंग का गमछा पड़ा था और उसमें उनकी पार्टी का चुनाव चिन्ह कमल भी बना था.

अंदर पहुंचकर बीजेपी प्रत्याशी वोटिंग करने आए लोगों के पांव छूते नजर आए. इस दौरान उनका किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. विवाद उठने पर वह बूथ से बाहर आ गए. जवान से लोगों से सवाल किया कि उसने बीजेपी प्रत्याशी को अंदर क्यों जाने दिया तो इस पर उसने कहा कि बीजेपी प्रत्याशी ने डीएम से उसकी बात कराई थी और डीएम ने ही कहा था कि उन्हें अंदर जाने दिया जाए.