कंलक: उलझते रिश्तों के बीच मोहब्बत की कहानी, ट्रेलर जारी

कंलक: उलझते रिश्तों के बीच मोहब्बत की कहानी, ट्रेलर जारी

नई दिल्ली: फिल्मकार करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म कलंक का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. टीजर की तरह इस ट्रेलर को भी दर्शकों को भरपूर प्यार मिलता नजर आ रहा है. फिल्म की भव्यता की झलक ट्रेलर में देखकर आप रोमांचित हो उठेंगे. आलिया भट्ट की आवाज के साथ शुरू हुआ कलंक का ट्रेलर फिल्म की कहानी को लेकर काफी कुछ बयां कर रहा है. रूप का किरदार अदा कर रहीं आलिया कहती हैं कि गुस्से में लिए गए मेरे एक फैसले हम सबकी जिंदगी बरबाद करके रख दी. 1940 की पृष्ठभूमि पर आधारित 'कलंक' के ट्रेलर में फिल्म के सभी प्रमुख किरदारों को दिखाया गया है.

ट्रेलर में फिल्मों के कुछ डायलॉग भी दिखाए गए हैं जोकि फिल्म में रिश्तों की उलझती डोर के बीच एक मोहब्बत के धागे की कहानी को लेकर काफी कुछ साफ कर रहे हैं. ट्रेलर के मुताबिक देव चौधरी की दूसरी शादी किन्हीं परिस्थितियों में आलिया भट्ट के साथ हो जाती है जबकि सोनाक्षी सिन्हां उनकी पहली पत्नी का किरदार निभा रही हैं.देव चौधरी का किरदार अदा कर रहे आदित्य रॉय, रूप से साफ कह देते हैं कि इस रिश्ते में इज्जत होगी लेकिन कोई प्यार नहीं होगा. इसी दौरान रूप, जफर के साथ प्यार के रिश्तों के दरिया में उतर जाती हैं और फिल्म की कहानी लेती है एक अलग मोड़. जिसका खुलासा फिल्म की रिलीज के साथ ही होगा.

कलंक के ट्रेलर का बजट लगभग 80 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की जोड़ी को परदे पर लगभग दो दशक बाद एक साथ देखा जा सकेगा. 'कलंक' को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है और फिल्म के प्रोड्यूसर्स में करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला हैं.