करीना कपूर ने ट्रोलर को दिया मुंह तोड़ जवाब

करीना कपूर के हिसाब से उनके पति सैफ अली खान वास्तव में हमेशा से एक समझदार और खुले विचारों वाले इंसान हैं जो अपनी पत्नी से बेहद प्यार करते हैं। यही नहीं अगर आप फिल्‍म वीरे दी वेडिंग के दौरान की बात याद करें, तो करीना ने फिल्‍म प्रमोशन के दौरान यहां तक कहा था कि वह सैफ ही थे जिन्‍होंने प्रेग्नेंसी के बाद मुझे वजन कम करने की सलाह दी और तैमूर के जन्‍म के बाद काम पर वापस आने को कहा। फिर भी, लोगों को लगता है कि सैफ को करीना को कंट्रोल करना चाहिए। कम से कम जिस तरह से वह ड्रेसअप होती हैं या फिर कपड़े पहनती हैं…

हाल ही में अरबाज खान के नए चैट शो, क्विक हील पिंच में करीना पहुंची थी। शो के दौरान करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर कुछ ट्रोल पढ़े। जिसमें लिखा था गो टू हेल सैफ अली खान, तुम्‍हे शर्म नहीं आती तुम अपनी बीवी को बिकिनी पहनने देते हो। जाहिर तौर पर करीना ने इस पर बेबाक तरीके से अपनी बात कही। उन्‍होंने कहा- सैफ कौन हैं, मुझे बिकिनी पहनने से रोकने वाले।

करीना कपूर ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मेरा सैफ से ऐसा रिलेशन है कि वो मुझे कहे तुमने बिकिनी क्यों पहनी है, या फिर तुम ऐसा क्यों कर रही हो। मुझे लगता है कि हम एक बहुत ही जिम्मेदार रिश्ता निभाते हैं। वो मुझपर भरोसा करते हैं… अगर मैं बिकिनी पहनती हूं तो उसके पीछे भी कारण होता है।

इसी इंटरव्यू में, करीना ने यह भी कहा किया कि लोगों को मशहूर सेलेब्‍स की निजी जिंदगी पर कमेंट करना बंद करना चाहिये। आखिर वो भी इंसान हैं और उनके अंदर भी भावनाएं हैं।