नई दिल्ली: बुलंदशहर में नाबालिग से गैंगरेप का एक मामला सामने आया है। यहां एनएच 91 हाईवे पर हथियारबंद लोगों ने मासूम को हैवानियत का शिकार बनाया। एक और चौंकाने वाली इस घटना में पहले नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया गया और उत्तर प्रदेश में हथियारबंद लोगों द्वारा कथित रूप से उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। बुलंदशहर के जहांगीर बाग के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 91 पर इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया गया।

खबरों के अनुसार, पीड़िता अपने भाई के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद बाइक पर अपने घर वापस जा रही थी, इसी दौरान रविवार शाम को कार सवार तीन लोगों ने दोनों पर हमला किया। टाइम्स नाउ को मिली जानकारी के अनुसार, कार के बाइक से टकराने के बाद भाई-बहन जमीन पर गिर गए।

कथित तौर पर आरोपियों ने नाबालिग के भाई को पहले पीटा, और बाद में लड़की को एक सरकारी स्कूल के परिसर में ले गए। यहां उसके साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया। पीड़िता के भाई ने यूपी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

नाबालिग लड़की को सोमवार सुबह स्कूल से अस्पताल ले जाया गया। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। इस बीच, उत्तर प्रदेश पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लेने का दावा किया है।