पाक आर्टिस्ट पर बैन की खबर पर विद्या बालन का रिएक्शन

नई दिल्ली: पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद जहां देश भर में पाकिस्तान का विरोध हो रहा है। वहीं बॉलीवुड ने भी पाकिस्तान कलाकारों का बहिष्कार कर दिया है। सभी एक्टर्स, डायरेक्टर्स और दूसरे लोग एक सुर में पाक आर्टिस्ट का विरोध कर रहे हैं। अब नेशनल अवॉर्ड विनर विद्या बालन ने भी इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ दी है और पाक आर्टिस्ट पर बैन की खबर पर रिएक्शन दिया है।

विद्या ने अपने पहले रेडियो शो 'धुन बदल के तो देखो' के प्रसारण के दौरान मीडिया से कहा, "मैं खुद मानती हूं कि लोगों को साथ लाने के लिए कला से बेहतर और नहीं हो सकता, फिर बात चाहे संगीत की हो, थिएटर की हो, डांस की हो, फिल्मों की हो.. कुछ भी हो, लेकिन? इस बार जाने क्यों मुझे लगता है कि शायद हमें एक ब्रेक लेना चाहिए.. कुछ कड़े फैसले लेना भी जरूरी है। बस, अब बहुत हो गया"

पाकिस्तानी आर्टिस्टों पर बैन लगाने के बाद भी बॉलीवुड का गुस्सा शांत नहीं हुआ। तभी तो कई बड़े डायरेक्टर्स ने ये ऐलान कर दिया कि वो अपनी फिल्में पाकिस्तान में रिलीज नहीं करेंगे। इनमें टोटल धमाल, लुका-छिपी, मेड इन चाइना और सोनचिड़िया जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं।

बता दें कि अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा, अजय देवगन और विक्की कौशल सहित बॉलीवुड अभिनेताओं के एक समूह ने पुलवामा हमले की निंदा की है और इस मामले में कड़ा एक्शन लेने की डिमांड भी की थी।